Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

इवेंट में अक्षय-टाइगर का लाइव स्टंट देखने के लिए भीड़ हुईं बेकाबू, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Posted at: Feb 27 2024 12:48PM
thumb

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्‍म 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज के लिए तैयार है। ये फिल्म इस साल की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है। जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को लिए फैंस का क्रेज किस हद तक है इसका सबूत भी हमे हाल ही में देखने को मिल चुका है। 

दरअसल बीते दिनों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए लखनऊ के घंटाघर पहुंचें थे। इस दौरान उन्होंने भारी भीड़ के सामने कुछ स्टंट किए, जिसके कई वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की इस दौरान अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को देखने के लिए भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई कि इसे काबू में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा। 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय और टाइगर एक्शन स्टंट दिखाते हुए एंट्री लेते नजर आ रहे हैं। लखनऊ के घंटाघर से स्टेज तक का रास्ता अक्षय-टाइगर ने एरियल के सहारे लटके हुए तय किया। इस दौरान दोनों स्टार्स ने रस्सी के लटकते हुए कई करतब भी दिखाए। वहीं स्टार्स का ये स्टंट करते देख नीचे खड़ी पब्लिक चिखती चिल्लाती दिख रही है। इतना ही नहीं इसके बाद गहमागहमी का माहौल इतना बना कि भीड़ ने एक दूसरे पर चप्पलों की बरसात कर दी। वीडियो को आप ध्यान से देखें तो इसमें आपको हवा में  चप्पलें उड़ती हुई दिखाई देगी। इस हंगामे को कंट्रोल करने के लिए सुरक्षा बलों को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। फिलहाल अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के इवेंट में हुए इस बवाल की हर तरफ चर्चा हो रही है। इवेंट से जुड़े कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' काफी चर्चा में है। ईद पर इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर साइंस फिक्शन होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ खतरना स्टंट करते दिखेंगे। दोनों ही एक्टर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों का किरदार जितना धांसू होने वाला है उतना ही धांसू फिल्म का विलेन भी होगा। हाल में ही फिल्म टीजर जारी किया था, जो काफी दमदार था। इस टीजर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ आर्मी ऑफिसर के लुक में दिखाई दिए थे। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा इस फिल्म में मानुषी छिल्लर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय का नाम भी शामिल हैं।