Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

भोजपुरी की इन दो मशहूर एक्ट्रेसेज की रोड़ एक्सीडेंट में गई जान, दो सिंगर की भी हुई मौत

Posted at: Feb 27 2024 1:37PM
thumb

फिल्म जगत से लगातार एक के बाद एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां बीते दिनों 26 फरवरी को वेटरन गजल गायक पंकज उधास का निधन हो गया तो वहीं अब पॉपुलर वेब-सीरीज 'पंचायत 2' में काम कर चुकीं भोजपुरी एक्ट्रेस समेत 3 और भोजपुरी स्टार्स के निधन की खबर सामने आ रही है। खबर है कि भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में सिंगर छोटू पांडे, विमलेश पांडे के साथ 9 और लोगों की मौत भी हुई है। खबरों के अनुसार ये हादसा बिहार के कैमूर जिले में हुआ। एक साथ भोजपुरी के चार लोगों की मौत ने पूरे इंडस्ट्री को दहला कर रख दिया है। इन स्टार्स की मौत से हर तरफ शोक का माहौल है। 

बता दें कि यह सड़क हादसा  रविवार शाम को देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुआ था। मरने वालों की पहचान सोमवार सुबह हुई है। इसके बाद पुलिस ने एक बयान जारी कर इन चारों उभरते हुए सितारों कि मौत की पुष्टि की है। वहीं अन्य मृतक में प्रकाश राम, अनु पांडे, दधिबल सिंह, बागीश पांडे और सत्य प्रकाश मिश्रा के रूप में पहचाने गए हैं।

पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि करीब आठ लोगों एक गाड़ी में जा रहे थे, जिसकी टक्कर पहले एक मोटरसाइकिल से हुई। जिसके बाद दोनों का बैलेंस बिगड़ गया और दोनों दूसरी लेन में चले गए जहां एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मारी। भिड़त इतनी तेज थी कि घटनास्थल में ही मोटरसायकिल चालक के साथ ही गाड़ी में बैठे आंचल तिवारी और सिमरन श्रीवास्तव समेत आठ लोगों की मौत हो गई। फिलहाल इस खबर ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। फैंस इस खबर पर अब भी विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।