Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

बेटी सुहाना के साथ शाहरुख खान की नई फिल्म ‘किंग’ पर आया बड़ा अपडेट

Posted at: Feb 27 2024 3:54PM
thumb

शाहरुख खान और सुहाना खान दोनों बाप-बेटी एक साथ पहली बार फिल्म ‘किंग’ से स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। बीच में खबरें आई कि ये फिल्म बंद हो गई है। लेकिन अब फिर से फिल्म पर एक अपडेट आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान और सुहाना खान दोनों ही फिल्म के लिए मन्नत यानी अपने घर पर ही फिल्म के लिए एक्शन सीन्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं। उन्हें विदेशी एक्शन एक्सपर्ट से ट्रेनिंग दिलाई जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के लिए बाकी एक्टर्स की कास्टिंग भी शुरू कर दी है।

‘किंग’ को शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सिद्धार्थ आनंद की कंपनी मारफ्लिक्स प्रोड्यूस करेंगी। इसके साथ ही फिल्म का स्क्रिप्ट सेशन भी चल रहा है। फिल्म का वर्ल्ड क्लास एक्शन सीक्वेंस बनाने की जिम्मेदारी पूरी तरह से सिद्धार्थ आनंद के कंधों पर है। सुहाना खान ने फिल्म के लिए काफी पहले से ही प्रैक्टिस शुरू कर दी है। वो अलग-अलग एक्शन फॉर्म्स सीख रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल मई तक शुरू होगी।

‘किंग’ सुहाना खान की पहली बॉलीवुड फिल्म है। इससे वो बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी। उन्होंने पिछले साल जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ से ओटीटी डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुहाना खान की एक्टिंग दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। यहां तक कि उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा। वहीं उनके पिता शाहरुख खान के लिए साल 2023 शानदार साबित हुआ था। उनकी एक ही साल में तीन फिल्में रिलीज हुईं।

इनमें ‘जवान’, ‘पठान’ और ‘डंकी’ शामिल है। ‘जवान’ और ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। लोगों को ये फिल्म खूब पसंद आई। अगर बात शाहरुख खान के बाकी प्रोजेक्ट्स की करें तो वो ‘किंग’ के अलावा ‘पठान 2’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। उनके लिए सबसे अहम ‘पठान 2’ ही है। इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द इसी साल शुरू हो सकती है।