Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

समाचार

Sidhu Moose Wala के करीबी म्यूजिक कंपोजर Bunty Bains पर जानलेवा हमला, फोन पर मिली धमकी

Posted at: Feb 27 2024 4:29PM
thumb

नई दिल्ली। मशहूर पंजाबी संगीतकार और गीतकार बंटी बैंस, मंगलवार को मोहाली में जानलेवा हमले के शिकार हुए। ये हमला तब हुआ जब बैंस शहर के सेक्टर 79 में एक रेस्तरां में थे। मिली जानकारी के अनुसार, अज्ञात हमलावरों ने बैंस पर गोलियां चलाईं, जो बिना किसी चोट के बच गए। फिलहाल उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एक मीडिया चैनल से बात करते हुए बैंस ने बताया कि, हमले के बाद उन्हें एक धमकी भरा फोन आया और एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई। साथ ही मांग पूरी न करने पर उसे चेतावनी दी गई कि उसकी मौत हो जाएगी...

गौरतलब है कि, यह धमकी कथित तौर पर लकी पटियाल के नाम पर दी गई थी, जिसके बारे में माना जाता है कि यह कुख्यात गैंगस्टर कनाडा से काम कर रहा था। पटियाल को लॉरेंस बिश्नोई और बंबीहा गिरोह से संबंधों के लिए जाना जाता है, जो पंजाब भर में विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं।

मामले में पुलिस ने जानकारी दी है कि, फिलहाल गोलीबारी की जांच जारी है। बता दें कि, बैंस को दिवंगत सिद्धू मूसे वाला सहित कई प्रमुख पंजाबी गायकों के करियर को आकार देने का श्रेय दिया जाता है। दरअसल, जब मूसे वाला जीवित थे, तो बैंस की कंपनी ही उनके मामलों का प्रबंधन करती थी। मालूम हो कि, मई 2022 में एक ड्राइव-बाय शूटिंग में सिद्धू मूसे वाला की भी हत्या कर दी गई थी, जिसकी जिम्मेदारी कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी।