Tuesday, 30 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

रैप-अप पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने ''छईया-छईया'' गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, एक्ट्रेस का अंदाज देख कायल हुए फैंस

Posted at: Mar 2 2024 6:22PM
thumb

दर्शकों का मन पसंदीदा शो 'झलक दिखला जा 11' आज से खत्म होने वाला है। आज शो का ग्रैंड फिनाले होगा। चर्चा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' की मनीषा रानी इस सीजन की ट्रॉफी जीतेंगी। उनकी कुछ फोटोज भी इंटरनेट पर लीक हुई हैं, जिसमें वह हाथ में ट्रॉफी लिए नजर आ रही हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इसे लेकर कोई ऐलान नहीं किया है। इसी बीच शो के ग्रैंड फिनाले से एक दिन पहले शो के जज और कंटेस्टेंट्स ने मिलकर ग्रैंड पार्टी की। इस पार्टी को फराह खान ने होस्ट किया था, जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम जैसे सितारे शामिल हुए। हालांकि इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस मूव्स से प्रार्टी की पूरी महफिल लूट ली। 

जी हां, हाल ही में इस प्रार्टी से मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वारल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका का सिजलिंग अंदाज देखते ही बन रहा है। वहीं अपने लुक के अलावा इस दौरान मलाइका अपने डांस से भी लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।  सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका छैया छैया गाने पर कमाल का डांस करती हुई दिख रही है। ब्लैक ब्रालेट के साथ वाइड लेग पैंट पहने मलाइका हमेशा की तरह वीडियो में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। अपने ही गाने पर एक बार फिर से डांस कर मलाइका ने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है। इस उम्र में भी उनका इस तरह का एनर्जेटिक परफॉर्मेंस देख हर कोई हैरान हो रहा है। वहीं इस दौरान शोएब इब्राहिम भी डांस में मलाइका का साथ देते नजर आ रहे हैं। 

मलाइका अरोड़ा के डांस का ये वीडियो फराह खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा के अलावा अरशद वारसी आंख मारे गाने पर मजेदार अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं उके साथ ऋत्विक, अली भी डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा निशांत भट्ट भी कुछ फोटोज में नजर आ रहे हैं। जिसे मनीषा रानी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।