Tuesday, 30 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

ऑस्कर अवॉर्ड में बिना कपड़े पहने स्टेज पर पहुंच गए जॉन सीना, न्यूड होकर प्रेजेंट किया अवॉर्ड

Posted at: Mar 11 2024 12:45PM
thumb

दुनिया के प्रतिष्ठित पुरस्कारों में शुमार एकेडमी अवॉर्ड या ऑस्कर अवॉर्ड 2024 में कुछ चौंकाने वाला न हो ऐसा भले कैसे हो सकता है। इस बार भी पुरस्कारों की घोषणा के दौरान अचानक कुछ ऐसा हुआ कि हर को स्तब्ध रह गया। दरअसल स्टेज पर अवॉर्ड प्रेजेंट करने के लिए जानी मानी हस्तियों को बुलाया जाता है। ऐसे ही अनाउंसमेंट के साथ जब जॉन सीना के नाम की घोषणा हुई तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। दरअसल अवॉर्ड प्रेजेंट करने के लिए जॉन सीना स्टेज पर बिना कपड़ों के ही पहुंच गए। उनके इस तरह आने को लेकर भी हर तरफ बवाल बच गया है। हर कोई जानना चाह रहा था कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो जॉन सीना बगैर कपड़ों ही स्टेज पर आ गए। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला। 

अभिनेता जॉन सीना को अवॉर्ड की होस्टिंग कर रहीं जिमी किमेल ने एक सेगेमेंट में विनर की घोषणा के लिए स्टेज पर बुलाया। अन्य लोगों की तरह उन्हें आकर एक सेगमेंट के लिए विजेता का ऐलान करना था। लेकिन जॉन सीना अचानक स्टेज पर बिना कपड़ों के ही पहुंच गए। दरअसल जॉन सीना ने बिना कपड़ों का ऑप्शन चुना और इसके महत्व को बयां किया। 

जॉन सीना जब स्टेज पर आ रहे थे तो उनकी चाल बहुत धीमी थी। उन्हें बेस्ट कॉस्ट्यूम के नॉमिनेशन बताना थे, लेकिन स्टेज पर पहुंचने के बाद वह लिफाफा ही नहीं खोल पाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कपड़ों का कितना महत्व है। बिना इसके बहुत परेशानी है। इसके बाद कुछ लोग स्टेज पर आते हैं जॉन सीना को कपड़े से ढक देते हैं। 

बता दें कि इस दौरान पुअस थिंग्स को बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन करने का अवॉर्ड भी मिला। हेयर से लेकर मेकअप और प्रोडक्शन डिजाइन के साथ-साथ कॉस्ट्यूम के लिए लगातार दो अवॉर्ड जीतकर यह फिल्म पहली मल्टीपल ऑस्कर विजेता भी बनी।