Tuesday, 30 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

मारपीट के बाद रिलीज हुआ एल्विश-मेक्सटर्न का गाना, यूजर्स ने लगाई क्लास

Posted at: Mar 16 2024 5:58PM
thumb

बिग बॉस ओटीटी विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव बीते कुछ हफ्तों से लगातार लाइमलाइट में हैं। पहले मारपीट की, फिर सुलाह की और अब नया गाना रिलीज कर दिया। दरअसल बीत दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें एल्विश ने मेक्सटर्न की जमकर पिटाई की थी और उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। मामला काफी बड़ा बन गया और बात पुलिस तक पहुंच गई थीं। लेकिन विवाद बढ़ता देख एल्विश ने खुद जाकर मेक्सटर्न से सुलाह कर ली और अब उन्होंने उसके साथ अपना नया गाना भी रिलीज कर दिया है।

यूट्यूब पर एल्विश यादव का गाना ट्रेंड कर रहा है। गाने का नाम राव साहब रोलिन है। एक तरफ एल्विश यादव के इस गाने को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो इस गाने को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एल्विश के साथ इस गाने में माहिरा शर्मा भी हैं, जोकि पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आ रही हैं। लेकिन एल्विश यादव के गाने में मेक्सटर्न को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है।

एल्विश और मेक्सटर्न के मारपीट वाले सीन की एक झलक इस गाने में भी देखने को मिल रही है। मेक्सटर्न ने भी इस गाने को शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए मेक्सटर्न यानी सागर ने लिखा है कि राव साहब आपके शहर में आ रहे हैं, मेक सम नॉइज! इस गाने में सागर ठाकुर को देख यूजर्स उनकी खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों का मानना है कि करियर सेट करने के लिए मेक्सटर्न ने एल्विश से थप्पड़ खाया था।

वहीं, कुछ यूजर्स का मानना है कि एल्विश और मेक्सटर्न का झगड़ा इस गाने के प्रमोशन के लिए तैयार की गई एक मार्केटिंग स्ट्रटेजी थी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि पिटाई का वो वीडियो इस गाने का BTS था। अब सच क्या है ये तो एल्विश और मेक्सटर्न से बेहतर कोई नहीं बता सकता।