Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

समाचार

कंगना रनौत ने शुरू किया कैंपेन, कहा- मुझे हीरोइन नहीं अपनी बहन-बेटी समझों, लोगों के बीच रह कर करूंगी सेवा

Posted at: Mar 29 2024 8:48PM
thumb

देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। बीजेपी और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दल चुनावी माहौल अपने पक्ष में करने के लिए युद्ध स्तर की तैयारियों में जुटे हैं। नेता अपनी राजनीतिक भविष्य सुरक्षित करने के लिए एक दल से दूसरे दल में छलांग लगा रहे हैं। सियासी दल अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर रहे हैं तो प्रत्याशी अपने क्षेत्र में रैलियों और सभाओं के माध्यम से लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। इस बीच हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनाव लड़ रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मंडी के लोगों से कहा कि मुझे आप हीरोइन मत समझना, बल्कि बहन और बेटी मानना।

मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा कि मुझे सौभाग्य मिला, मेरी प्रसन्नता की कोई सीमा ही नहीं है। अपने घर, अपने लोग, अपने देश वापस आकर कौन खुश नहीं होगा। लेकिन कांग्रेस को ये खुशी नहीं भाई। उन्होंने अपनी कुराजनीति शुरू कर दी। लोगों से हिमाचली भाषा में बात कर रहीं कंगना ने कहा कि ये मत समझना की ये तो एक्ट्रेस है, चुनाव के बाद मुंबई चली जाएगी। ऐसा नहीं है।।।हिमाचल प्रदेश मेरा घर है और मैं यही पली बड़ी हुई हूं। मैं यही आप लोगों के बीच रहकर सबकी सेवा करूंगी। कंगना ने कहा कि मंडी के लोगों के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले हुए हैं। कोई कभी भी आ सकता है, मुझसे फोन पर बात कर सकता है। 

मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा कि आज हमने अपने चुनाव प्रचार का शंखनाद किया है। काफी भीड़ उमड़ी और काफी लोग आए थे।।।मैं यहां की बेटी हूं, मुझ पर सारा भारत हमेशा गर्वित रहता है। मुझे लोगों से बहुत प्यार मिला है।।।। मैं चाहती हूं कि जो मंडी की जनता है वे उन लोगों को जवाब दे जिन्होंने मंडी की बहन बेटी के बारे में इतनी अभद्र टिप्पणी की। उन्हें यहां से करार जबाव मिलेगा।