Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

अरबाज के बाद अब सलमान खान ने भी ''पटना शुक्‍ला'' के प्रीमियर पर ‘दबंग 4’ को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Posted at: Mar 29 2024 9:00PM
thumb

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। सलमान की फिल्मों का फैन्स दिल थामकर इंतजार करते हैं। हाल ही में सुपरस्टार ने अपने छोटे भाई अरबाज खान की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के प्रीमियर में हिस्सा लिया। यहां सलमान ने अरबाज की फिल्म की तारीफ की और साथ ही साथ दंबर 4 को लेकर बड़ा अपडेट भी दे दिया। सलमान ने बताया है कि दबंग 4 जल्द बनेगी।

दरअसल फिल्म के प्रीमियर के दौरान सलमान से पूछा गया कि दबंग 4 कब आ रही है। सवाल का जवाब देते हुए भाईजान ने कहा, बहुत जल्द। जैसे ही वो दोनों भाई एक स्क्रिप्ट लॉक कर लेंगे, तब ये मुमकिन हो पाएगा। फिलहाल अरबाज कुछ और बनाना चाहते हैं और वह कुछ और बनाना चाहते हैं। जैसे ही एक कहानी फाइनल होगी और वो दोनों भाई साथ आ जाएंगे। तब दबंग 2 रिलीज हो जाएगी।

इतना ही नहीं सलमान खान ने ये भी बताया कि फिलहाल वह दबंग 4 को लेकर पूरी तरह से सोच-विचार नहीं कर रहे हैं। सलमान और अरबाज दोनों ही इस वक्त अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं। अपने पेंडिंग वर्क को निपटाने के बाद ही वह दोनों दबंग 4 की स्क्रिप्ट पर काम शुरू करेंगे। इसके अलावा सलमान ने ‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग पर फिल्म के सभी सितारों की तारीफ की। उन्होंने रवीना टंडन के काम को भी काफी सराहा।

फिल्म में रवीना टंडन ने तन्वी शुक्ला का किरदार निभाया है, जो पेशे से एक वकील हैं। सलमान ने रवीना के साथ-साथ उनकी बेटी राशा के करियर के लिए भी उन्हें गुड लक विश किया है। सुपरस्टार ने बताया कि उन्होंने और रवीना ने 3-4 फिल्मों में साथ काम किया है। वह कमाल की एक्ट्रेस हैं।