Tuesday, 30 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

यूट्यूबर एल्विश यादव की फिर बढ़ी मुश्किलें, जहरीले सांपों के मामले में Court ने एक और FIR का दिया आदेश

Posted at: Mar 30 2024 9:35PM
thumb

फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव का मुश्किलों के साथ जैसे मानो चोली-दामन का साथ हो। एक केस खत्म हो नहीं रहा है कि एक नया केस सामने आ जा रहा है। ऐसा ही देखने को एक बार फिर से मिल रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो एल्विश यादव के खिलाफ फिर से FIR दर्ज कर दी गई है। सिर्फ एल्विश ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है। ये मामला भी सांपों से जुड़ा हुआ है।

मामले की बात करें तो गुरुग्राम के सैक्टर 71 की एक अदालत ने एल्विश यादव और फाजिलपुरिया के खिलाफ मॉल में सांपों के साथ शूटिंग करने के आरोप में मामला दर्ज करने का निर्देश दिया। इसके बाद बादशाहपुर थाने में मामला दर्ज कर दिया गया है। दोनों के खिलाफ सांपों का गलत इस्तेमाल करने और सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए शिकायत दर्ज की गई है। पिछले कुछ समय में दिल्ली एनसीआर में ये एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज हुई तीसरी शिकायत है। हाल ही में वे 7 दिन जेल में बिताने के बाद बाहर आए और उन्होंने इस दौरान कहा कि जो हो गया वो हो गया। वे अब नए सिरे से जीवन की शुरुआत करना चाहते हैं।

मुख्य न्यायिक मेजिस्ट्रेट मनोज कुमार राणा ने इसपर बात करते हुए कहा- शिकायतकर्ता के प्वाइंट्स को सुनकर और फाइल की पूरी तरह से जांच करने के बाद ये नतीजा निकला है कि शिकायत से अपराध का खुलासा हो रहा है और ये मामला पूरी तरह से पुलिस को सौंपने लायक है। इसकी सत्यता का आकलन केवल निष्पक्ष जांच के जरिए ही किया जा सकता है।

बता दें कि इससे पहले एल्विश यादव को दो मामले में राहत मिल गई है। 17 मार्च को उन्हें रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में गिरफ्तार किया गया था और इस मामले में उन्हें 22 मार्च को छुट्टी भी मिल गई थी। इसके अगले ही दिन एल्विश को यूट्यूबर सागर संग मारपीट के मामले में भूी कोर्ट से राहत मिल गई थी।