Tuesday, 30 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

अभिषेक कुमार और आयशा खान का खाली बोतल गाना हुआ रिलीज, छा गई ''बिग बॉस'' की जोड़ी

Posted at: Apr 16 2024 2:26PM
thumb

नई दिल्ली। आयशा खान और अभिषेक कुमार की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में दोनों अपने म्यूजिक वीडियो खाली बोतल का एलान किया था। वहीं, 16 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है। खाली बोतल में आयशा खान और अभिषेक कुमार एक नए लुक में नजर आ रहे हैं।

आयशा खान और अभिषेक कुमार के इस गाने को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है। वीडियो में एक्टर्स के कॉसम्यूम से लेकर सेटअप तक, लगभग सब कुछ ध्यान खींचने वाला है। गाना देखकर ऐसा लग रहा है कि टी-सीरीज ने खाली बोतल पर मोटी रकम खर्च की है। आयशा खान और अभिषेक कुमार स्टारर खाली बोतल को परंपरा टंडन ने गाया है। वहीं, मनन भारद्वाज ने लिरिक्स लिखे हैं और कंपोज भी किया है। खोली बोतल की कहानी की बात करें, तो ये एक लव स्टोरी है, जिसमें प्यार, धोखा और सस्पेंस समेत तक, कई मसाले मौजूद है।

आयशा खान और अभिषेक कुमार पहली बार बिग बॉस 17 में साथ नजर आए थे। हालांकि, दोनों कपल नहीं थे, लेकिन इनके बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। बिग बॉस 17 में आयशा खान, मुनव्वर फारूकी की एक्स की तौर पर शामिल हुई थीं। वहीं, अभिषेक कुमार शो में मुनव्वर फारुकी के क्लोज फ्रेंड थे। आयशा खान और अभिषेक कुमार ने पहली पर तब ध्यान खींचा जब दोनों ने सांवरे का गाना रिक्रिएट किया था।

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा ने साथ में म्यूजिक वीडियो सांवरे किया था, जो हिट हुआ था। फैंस के बीच सांवरे को खूब पसंद किया गया। इस बीच सॉन्ग के प्रमोशन के लिए अभिषेक कुमार ने एक वीडियो आयशा खान के साथ भी बनाया। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।