Friday, 03 May, 2024
dabang dunia

प्रदेश

दिल्ली में डबल मर्डर: शख्स ने पत्नी और साले की चाकू मार कर की हत्या

Posted at: Apr 17 2024 3:07PM
thumb

नई दिल्ली। दिल्ली में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपनी पत्नी और साले की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई है। वहीं एक टीम को आरोपी की तलाश में लगाया था। कुछ देर बाद वह खुद वापस आ गया और पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया। यह घटना पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके की है। 

मिली जानकारी के अनुसार एक शख्स ने अपनी पत्नी और पत्नी के भाई की हत्या कर फरार हो गया था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। बताया जाता है कि श्रेयांस नाम का एक शख्स जो आईटी कंपनी में काम करता था, उसने ही वारदात को अंजाम दिया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक सुबह 10:15 बजे उन्हें शकरपुर से झगड़े की एक कॉल मिली। जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो मकान की दूसरी मंजिल पर उन्हें दो लाशें मिली मौके पर खून बिखरा हुआ था। शवों की पहचान  श्रेयांस की पत्नी कमलेश और दूसरा कमलेश के भाई के रूप में की गई।

आरोपी के पिता ने बताया कि वह टहलने के लिए गए हुए थे। जब घर पहुंचे तो दरवाजा खुला था और उनका दो साल का पोता (श्रेयांस का बेटा) बिस्तर पर था। जबकि श्रेयांस की पत्नी और उसके साले की लाश वहां पड़ी थी। घर में ये मंजर देख वो चीख पड़े। इसके बाद तुरंत मौके पर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को कॉल किया। पुलिस के मुताबिक उन्होंने कत्ल का केस दर्ज किया है।

बताया जा रहा है की श्रेयां के दो साल के बेटे का जन्मदिन दो दिन पहले यानी 15 अप्रैल को था। इसमें शामिल होने के लिए श्रेयांस की पत्नी का भाई आया था। ये पूरा घर तीन मंजिला है। बताया जा रहा है कि जब पुलिस श्रेयांस को खोज रही थी। तभी वह घर वापस आ गया और पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद ही घटना के पीछे का कारण मालूम हो पाएगा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार श्रेयांश पहले एक आईटी कंपनी में काम करता था, फिलहाल बेरोजगार था। पुलिस को आशंका है कि झगड़े के बाद श्रेयांश ने पत्नी जिसकी उम्र 29 साल थी और 18 साल के साल की चाकू मार कर हत्या कर दी और फरार हो गया था। फिलहाल पुलिस हिरासत में लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है।