Friday, 24 May, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

''चमकीला'' की परिणीति चोपड़ा ने वजन बढ़ाने…प्रेग्नेंसी और प्लास्टिक सर्जरी पर तोड़ी चुप्पी

Posted at: Apr 17 2024 6:13PM
thumb

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म चमकीला को लेकर सुर्खियों में हैं। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में परिणीति और दिलजीत दोसांझ की जोड़ी नज़र आई है। फिल्म में जहां दिलजीत ने अमर सिंह चमकीला का रोल निभाया है तो वहीं परिणीति चोपड़ा अमरजोत के रोल में दिखाई दी हैं। इस रोल के लिए उन्होंने 15 किलो वजन बढ़ाया, जिसके बाद अफवाह उड़ने लगी कि परिणीती प्रेग्नेंटे हैं। इसके अलावा उनके प्लास्टिक सर्जरी कराने की भी अफवाह फैल गई थी। अब इन सभी पर परिणीति ने चुप्पी तोड़ी है।

परिणीति चोपड़ा ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि कैसे वो 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए राज़ी हो गईं थीं और इसके लिए उन्होंने किससे प्रेरणा ली। परिणीति ने कहा, “इम्तियाज सर ने मुझसे 15 किलो (वजन) बढ़ाने के लिए कहा था और ये भी कहा था कि मेरे चेहरे पर कोई मेकअप नहीं होगा। मुझे चमकिला में बहुत खराब दिखना था और मैंने कहा कि मैं ये करूंगी।”

परिणीति चोपड़ा ने बताया कि उन्हें कई लोगों ने कहा था कि वजन बढ़ाने का फैसला उनका करियर खत्म कर देगा। हालांकि उन्होंने विद्या बालन को प्रेरणा मानते हुए ऐसा करने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि विद्या ने द दर्टी पिक्चर में भी यही किया था। चमकीला की शूटिंग करीब दो साल चली और इस दौरान परिणीति ने कई प्रोजेक्ट गंवा दिए। परिणीति ने बताया, “उस वक्त मेरी प्रेग्नेंसी और प्लास्टिक सर्जरी की भी अफवाह उड़ रही थी।”

अमर सिंह चमकीला में परिणीति चोपड़ा के काम को काफी सराहना मिल रही है। फिल्म में उन्होंने अच्छा अभिनय किया है। ये फिल्म पंजाब के एल्विस प्रेस्ली कहे जाने वाले सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिदंगी पर बनाई गई है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को रिलीज़ हुई है।