Friday, 24 May, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

''Hanuman'' के बाद तेजा सज्जा लेकर आ रहे हैं नई फिल्म, हिलाकर रख देगा टीजर

Posted at: Apr 18 2024 5:14PM
thumb

नई दिल्ली। 40 करोड़ के बजट में 330 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर करने वाली साल 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म में नजर आने वाले साउथ एक्टर तेजा सज्जा ने हाल ही में नई फिल्म का ऐलान किया है। इसमें वह सुपर योद्धा का किरदार निभा रहे हैं और बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक कार्तिक गट्टमनेनी इसका निर्देशन कर रहे हैं। टी जी विश्व प्रसाद जो फ़िल्म मेकिंग के लिए बहुत पैशनेट है और फिल्म को बड़े स्तर पर टेक्निकल करने का प्रबंधन कर रहे है।निर्माताओं ने फिल्म के पोस्टर और नाम के साथ पहली झलक फैंस को दिखाई है। 

इस झलक का उद्देश्य फिल्म की पिछली कहानी को चित्रित करना है।यह राजा अशोक और उनके 9 रहस्य परआधारित है।कलिंग युद्ध इतिहास में अशोका के लिए एक बदनुमा दाग बना हुआ है। उस पश्चाताप में दिव्य रहस्य प्रकट हुआ। वह है मनुष्य को दिव्य बनाने वाले 9 शास्त्रों का विशाल ज्ञान। पीढ़ियों तक उनकी रक्षा के लिए 9 योद्धाओं को भर्ती किया जाता है।ऐसे ज्ञान पर ग्रहण लग जाता है। फिर जन्म लेता है जो ग्रहण को रोकता है। यह पीढ़ियों के लिए अपरिहार्य महान युद्ध है।

एक बुद्ध भिक्षु की कथा हमें बांधती है।केवल पिछली कहानी ही हमें रोंगटे खड़े कर देती है और हमें उस चीज़ के लिए तैयार करती है जो हमने पहले नहीं देखी है। झलक में कार्तिक गट्टमनेनी का प्री-प्रोडक्शन, प्रोडक्शन और पोस्ट-प्रोडक्शन पर गहन काम स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। हालांकि कहानी में ऐतिहासिक स्पर्श है, फिर भी इसे आकर्षक ढंग से बताया गया है। तेजा सज्जा को एक सुपर योद्धा के रूप में पेश किया गया है जो ग्रहण को अशोक के रहस्य 9 तक पहुंचने से रोकने के लिए मौजूद है। वह कर्रा सामू (छड़ी लड़ाई), और अन्य प्रकार की लड़ाई में उत्कृष्टता प्राप्त करता है। वह सुपर योद्धा के रूप में बिल्कुल फिट बैठते हैं और बेहतरीन प्रदर्शन के साथ सामने आए हैं। महिला प्रधान भूमिका निभाने वाली रितिका नायक को एक भावपूर्ण भूमिका मिली.

कार्तिक गट्टमनेनी ने मणिबाबू करणम के साथ पटकथा लिखी, जिन्होंने संवाद भी लिखे।नागेंद्र तंगला फिल्म के कला निर्देशक हैं, जबकि विवेक कुचिभोटला सह-निर्माता हैं। कृति प्रसाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं, जबकि सुजीत कुमार कोल्ली कार्यकारी निर्माता हैं। झलक के माध्यम से निर्माताओं ने ठीक एक साल बाद 18 अप्रैल को गर्मियों में 2डी और 3डी संस्करणों में मिराई को बहु-भाषाओं- तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, मराठी और चीनी भाषाओं में रिलीज करने की घोषणा की है।