Friday, 24 May, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

अशोक लेलैंड ने साउथ इंडियन बैंक के साथ की साझेदारी

Posted at: Apr 18 2024 5:23PM
thumb

नई दिल्ली। साउथ इंडियन बैंक ने अपने डीलर वित्त कार्यक्रम के तहत डीलरों को वित्तपोषण के लिए वाणिज्यिक वाहन बनाने वाली कंपनी अशोक लेलैंड लिमिटेड के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत बैंक अशोक लेलैंड लिमिटेड के डीलरों को डीलर फाइनेंस विकल्प प्रदान करेगा। इसके साथ, साउथ इंडियन बैंक का लक्ष्य अशोक लेलैंड के डीलर भागीदारों को वाहन इन्वेंट्री फंडिंग को सुव्यवस्थित करने में मदद करना है। यह व्यवस्था वाहन निर्माता, उनके डीलरों और साउथ इंडियन बैंक के लिए पारस्परिक रूप से लाभप्रद है।

बैंक के वरिष्ठ महाप्रबंधक और समूह व्यवसाय प्रमुख बिजी एस.एस. ने कहा, “हम अशोक लेलैंड के साथ साझेदारी करके बेहद खुश हैं। अपने विविध वित्तीय समाधानों के माध्यम से, हमारा लक्ष्य डीलरों को सुविधाजनक और संपूर्ण वित्तपोषण विकल्प प्रदान करना है। हमारा मानना ​​है कि यह साझेदारी दोनों संगठनों की व्यावसायिक जरूरतों को पूरा करेगी और एक मजबूत सकारात्मक प्रभाव पैदा करेगी।”

कंपनी के निदेशक और मुख्य वित्तीय अधिकारी गोपाल महादेवन ने कहा, “हम साउथ इंडियन बैंक के साथ साझेदारी करके प्रसन्न हैं। यह गठबंधन हमारे डीलरों के नेटवर्क को उचित इन्वेंट्री वित्तपोषण समाधान प्रदान करेगा। हम, अशोक लीलैंड और साउथ इंडियन बैंक, असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।'