Friday, 24 May, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर धनुष-विजय सेतुपति तक, इन साउथ सितारों ने किया मतदान

Posted at: Apr 19 2024 12:08PM
thumb

नई दिल्ली। सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर कमल हासन ने शुक्रवार यानी 19 अप्रैल को चेन्नई में अपने-अपने मतदान केंद्रों पर वोट किया। इसके अलावा साउथ स्टार धनुष, विजय सेतुपति ने भी मतदान किया। साउथ सिनेमा के बड़े स्टार्स ने लोकसभा चुनाव 2024 में बढ-चढ़कर हिस्सा लिया। मतदान केंद्रों में वोट डालते हुए सभी सितारों के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

रजनीकांत चेन्नई में बूथ पर वोट डालने के लिए पहुंचे, जिसके वीडियोज़ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मतदान केंद्र से बाहर निकलने के दौरान फैंस ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान रजनीकांत व्हाइट आउटफिट्स में दिखाई दिए। इसके अलावा एक्टर और राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम के अध्यक्ष कमल हासन भी वोट डालने के लिए अपने मतदान केंद्र पर पहुंचे।

साउथ स्टार धनुष ने सुबह करीब 8 बजे टीटीके रोड स्थित सेंट फ्रांसिस जेवियर स्कूल में अपना वोट डाला। मतदान केंद्र के बाहर से उनका एक वीडियो सामने आया है। मतदान करने के बाद धनुष अपनी उंगली पर स्याही को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए। इसके अलावा साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर अजीत कुमार ने तिरुवन्मियूर में मतदान किया। उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रजनीकांत पिछले बार फिल्म ‘लाल सलाम’ में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म Vettaiyan को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जिसे टीजे ज्ञानवेल डायरेक्ट कर रहे हैं। धनुष की ‘रायन’, ‘कुबेरा’ और Nilavukku En Mel Ennadi Kobam जैसी फिल्में पाइपलाइन में है। वहीं। अजीत कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म Vidaa Muyarchi फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।