Friday, 24 May, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

अमेरिकन सिंगर और ग्रैमी अवार्ड विनर मैंडिसा अपने ही घर में पाई गईं मृत, पुलिस ने जांच की शुरू

Posted at: Apr 20 2024 4:49PM
thumb

नई दिल्ली। अमेरिकन आइडल जीतने वालीं और ग्रैमी अवॉर्ड विनर आर्टिस्ट मैंडिसा अपने घर में रहस्यमयी तरीके से मृत पाई गई हैं। पुलिस ने उनकी मौत की जांच शुरू कर दी है। ये हादसा 47 वर्षीय सिंगर के Franklin Tennessee स्थित घर में ही हुआ है। मैंडिसा के वेरिफाइड सोशल मीडिया हैंडल से भी ये दुख भरी खबर कंफर्म कर दी गई है। शुक्रवार को उनकी डेथ की खबर कंफर्म की गई। लेकिन मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। उनके आसपास से मिले एविडेंस और स्थितियों को देखते हुए स्थानीय पुलिस मामले की जांत कर रही है। इस बीच मैंडिसा के फैन्स में भी दुख की लहर दौड़ गई है।

उनके सोशल मीडिया पर उनकी टीम की ओर से पोस्ट किया गया कि हम ये कंफर्म करते हैं कि कल मैंडिसा अपने ही घर में मृत पाई गईं। लेकिन अब तक हम मौत का कोई कारण नहीं जान सके हैं। न ही आगे कोई डिटेल्स हैं। हम दुख की इस घड़ी में आपसे मैंडिसा के परिवार और उनके करीबियों के लिए प्रार्थना करने की अपील करते हैं। मैंडिसा हमेशा से ही हिम्मत करने वालों की एक साहसी आवाज रही है। और संघर्ष करने वालों के साथ खड़ी रही हैं। मैंडिसा की मौत की खबर कंफर्म होते ही उनके करीबी और फैन्स ने दुख जताना शुरू कर दिया है। शहर के Williamson County और काउंटी मेडिकल एग्जामिनर ऑफिस ने ये कंफर्म कर दिया है कि फॉरेंसिक जांच होगी।

साल 2006 में आए इंडियन आइडल से मैंडिसा की आवाज घर घर तक पहचान बनाने में कामयाब रही। इसके अगले ही साल उन्होंने अपना डेब्यू एल्बम रिलीज किया जिसका नाम था ट्रू ब्यूटी। इस एल्बम के साथ ही क्रिश्चियन म्यूजिक में उनका सफर शुरू हो गया। इसके बाद उनके बहुत से एल्बम रिलीज हुए। जिसमें फ्रीडम, इट्स क्रिस्मस, वॉट इफ वी वेयर रियल जैसे एल्बम शामिल हैं। सिंगिंग के हुनर के चलते मैंडिसा ने ग्रैमी अवॉर्ड भी जीते। साल 2010, 2012 और 2014 में उन्हें ग्रैमी अवॉर्ड से नवाजा गया।