Saturday, 04 May, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

रवि किशन की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला पहुंचीं बॉम्बे HC, FIR रद करवाने के लिए याचिका

Posted at: Apr 22 2024 5:14PM
thumb

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले 54 वर्षीय एक महिला ने ये दावा किया था कि वह रवि किशन की दूसरी पत्नी हैं और एक्टर उनकी बेटी के पिता हैं। इस मामले के सामने आने के बाद रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा सोनी (आरोप लगाने वाली महिला) के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई थी, जिसके बाद अब रवि किशन की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली महिला ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

दरअसल रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने ये कहते हुए अपर्णा सोनी के खिलाफ एफआई आर दर्ज करवाई थी कि उन्होंने रवि किशन पर दुष्कर्म करने का झूठा आरोप लगाया है और उनसे 20 करोड़ रुपए की डिमांड की है रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपर्णा के वकील अशोक एम सराओगी ने याचिका दायर करते हुए महिला उनके पति राजेश सोनी और 25 साल की बेटी शिनोवा के खिलाफ हुई एफआईआर को हटाने की गुहार बॉम्बे हाई कोर्ट में लगाई है। आपको बता दें कि अपर्णा सोनी, उनके पति और बेटी के खिलाफ आईपीसी की धारा 120बी, 504, और 506 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

अपर्णा सोनी ने उनके खिलाफ हुई FIR को गलत इरादे से करने का दावा किया है और साथ ही कहा है कि ये कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग करना है। अपर्णा का कहना है कि उनकी तरफ से रवि किशन को भेजा गया नोटिस, उनकी बेटी शिनोवा और एक्टर के बीच बायोलॉजिकल रिलेशनशिप होना, किसी भी तरह से एक्सटॉर्शन और आपराधिक श्रेणी में नहीं आता है।

उन्होंने अपनी याचिका में ये भी कहा कि उनके खिलाफ FIR लखनऊ में दर्ज करवाई गई है, जबकि दोनों पार्टीज मुंबई की निवासी हैं। अपर्णा ठाकुर (सोनी) की लीगल टीम का ये भी कहना है कि ये एफआईआर उन्हें चुप करवाने के लिए की गयी है, ताकि वो शिनोवा के लिए रवि किशन की बायोलॉजिकल बेटी होने के राइट्स ना मांगें।