Saturday, 04 May, 2024
dabang dunia

प्रदेश

हॉस्टल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत, खुला पड़ा था हॉस्टल का वाटर टैंक गिरने से गंवाई जान

Posted at: Apr 22 2024 6:47PM
thumb

रायदुर्ग। हैदराबाद से सटे रायदुर्ग थाना क्षेत्र के अंजय नगर में एक युवक की अंडरग्राउंड वाटर टैंक में गिर जाने से मौत हो गई। यह घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में साफ दिख रहा है कि अंडरग्राउंड वाटर टैंक का ढक्कन खुला हुआ था। युवक गेट से अंदर घुसते ही टैंक में गिर गया।

मिली जानकारी के अनुसार अंजय नगर स्थित एक हॉस्टल में वाटर टैंक में गिरकर घायल हो जाने की वजह से युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान 25 वर्षीय शेख अकमल सुफियान के रूप में की गई है। वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। घटना के बाद रायदुर्ग थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को टैंक से बाहर निकाला।  

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि हॉस्टल के गेट के पास ही अंडरग्राउंड वाटर टैंक का ढक्कन खुला हुआ था। साथ ही पास में कई सारी बाइक भी खड़ी थी। इस वजह से गेट खोलकर जब युवक हॉस्टल के अंदर घुसा तो अगले ही कदम पर खुला वाटर टैंक था। वह सीधा उसी में जा गिरा। वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक के हाथ में कुछ था, जो बाहर ही गिर गया और वह सीधा टैंक के अंदर जा गिरा। 

वाटर टैंक के अंदर गिरने की वजह से युवक के सिर में गहरा जख्म हो गया था। इसक वजह से उसकी जान चली गई। पुलिस ने इस मामले में हॉस्टल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लापरवाही की वजह से वाटर टैंक का ढक्कन खुला रह गया था। जिस वजह से उसमें गिरकर 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई।