Saturday, 04 May, 2024
dabang dunia

प्रदेश

गुजरात के कच्छ जिले में बेटा-बेटी के साथ मां ने किया सामूहिक सुसाइड, गम में डूबा परिवार

Posted at: Apr 23 2024 6:01PM
thumb

कच्छ। जिले में सामूहिक हत्या की एक घटना से हड़कंप मच गया है। दरअसल, कैटरिंग में मजदूरी करने वाले बोटाद के परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है। परिवार में डेढ़ साल का बेटा और चार साल की बेटी के साथ मां रहती थी। वहीं सोमवार की शाम को सभी सदस्यों ने एक साथ चाय पी। घर के बाकी सदस्य काम पर चले गये और इसके बाद ये घटना सामने आई है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का कुछ पता नहीं चल सका है।

दरअसल, भूज तालुका के कुकमा गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। ये सभी लोग मूल रूप से बोटाद जिले के रहने वाले थे। मृतकों में महिला संगीताबेन विजयभाई देत्रोजा की उम्र 23 साल बताई जा रही है, जो एक मजदूर वर्ग के परिवार से आती है। वहीं बेटे राजवीर विजयभाई देत्रोजा की उम्र डेढ़ साल, जबकि बेटी संध्या विजयभाई देत्रोजा की उम्र चार साल है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पद्धर पुलिस के पीएसआई एचएम गोहिल समेत टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि देर रात तक आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया।

पद्धर पीएसआई एचएम गोहिल ने बताया कि मजदूर पिछले पांच-छह साल से यहां संयुक्त परिवार में रह रहे थे और कैटरिंग व्यवसाय में ही मजदूरी का काम किया करते थे। सोमवार की शाम पति और सास समेत घर के अन्य सदस्यों ने एक साथ चाय पी। चाय पीने के बाद परिवार के अन्य सदस्यों के काम पर जाने के आधे घंटे बाद आत्महत्या की घटना घटी। प्रारंभिक जांच में परिजनों समेत आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की गई। हालांकि, आत्महत्या की घटना का कारण सामने नहीं आया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आगे की जांच की जा रही है।