Saturday, 04 May, 2024
dabang dunia

प्रदेश

4 बच्चों के पिता और एक बच्ची की मां की अजब प्रेम की गजब कहानी, एक साथ फांसी पर लटके

Posted at: Apr 24 2024 5:40PM
thumb

बिहार के मोतिहारी जिले के शादीशुदा प्रेमी जोड़े का शव नेपाल के एक होटल में मिला है। दोनों का शादी के बाद एक्सट्रा लव अफेयर चल रहा था। मृतक महिला की उम्र 25 साल है। उसके एक डेढ़ साल की बच्ची है। मृतक युवक की उम्र 31 साल है। वह 4 बच्चों का पिता था। दोनों ही मृतक जोड़े मोतिहारी जिले के रहने वाले थे। दोनों का शव नेपाल के जनकपुरधाम के एक होटल में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। दोनों के फांसी के फंदे में झूलने का पता तब चला, जब अंदर डेढ़ साल की बच्चे के रोने की आवाज आई।

तब जाकर होटल के कर्मचारियों ने कमरे का दरवाजे खुलवाने की कोशिश की। बच्ची के रोने के अलावा अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो होटल के कर्मचारियों ने तुरंत ही इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। होटल के लोगों ने बताया कि दोनों जोड़े चार दिन से होटल के कमरे में ठहरे हुए थे।

पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक युवक का नाम हितेंद्र पासवान है। वह मोतिहारी के लोहारपट्टी नगरपालिका वार्ड के खट्टा गांव का रहने वाला था। मृतका का नाम प्रियंका कापर है। वह मोतिहारी की पिपरा गांव की रहने वाली थी। होटल के कर्मचारियों ने बताया कि कमरे के अंदर से डेढ़ साल के बच्ची की रोने की आवाज आ रही थी। वह जोर-जोर से रोए जा रही थी। चुप नहीं हो रही थी। कमरे के अंदर से बच्ची के रोने के अलावा किसी की आवाज नहीं आ रही थी। इसके बाद उन्हें कुछ अनहोनी का आभास हुआ। पुलिस को मामले की सूचना दी।

पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो दोनों शादीशुदा प्रेमी जोड़े का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था। पुलिस ने डेढ़ साल की बच्ची को अपने कब्जे में लिया उसे चुप करवाया गया और खाने-पीने की चीजें दी गईं। इसके बाद पुलिस ने दोनों के शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

नेपाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दी है। अभी तक आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने कहा कि दोनों शादीशुदा हैं। दोनों का एक्स्ट्रा लव अफेयर चल रहा था। पुलिस सभी एंगल में मामले की जांच कर रही है।