Thursday, 09 May, 2024
dabang dunia

समाचार

भाजपा सांसद रवि किशन की नहीं होगी डीएनए जाँच, डिंडोशी सेशन कोर्ट ने शिनोवा की याचिका की खारिज

Posted at: Apr 26 2024 5:45PM
thumb

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच भाजपा सांसद और गोरखपुर सीट से प्रत्याशी अभिनेता रवि किशन को बड़ी राहत मिली है। मुंबई की डिंडोशी सेशन कोर्ट ने रवि किशन की बेटी होने का दावा करने वाली 25 वर्षीय महिला की डीएनए टेस्ट की मांग वाली याचिका खारिज कर दी है। याचिका दायर करने वाले महिला शिनोवा ने दावा किया था कि वह रवि किशन की बेटी है। उसने कोर्ट से रवि किशन के डीएनए परीक्षण और खुद को उनकी बेटी घोषित करने का अनुरोध किया था। हालांकि, कोर्ट ने महिला की याचिका को खारिज कर दिया है। 

कोर्ट में दायर की गई याचिका में दावा किया गया था कि अपर्णा सोनी और रवि किशन एक रिश्ते में आये और 1991 में शादी कर ली, हालांकि कुछ व्यक्तिगत समस्याओं के कारण दोनों लंबे समय तक एक साथ नहीं रह सके। याचिका में दावा किया गया है कि उसका जन्म 19 अक्टूबर 1998 को हुआ था, लेकिन तब तक यह पता चला कि किशन पहले से ही शादीशुदा थे। महिला ने कहा था कि वो चाहती है कि रवि उसको अपनाएं और बेटी को पिता के रूप में अपना नाम दें। 

रवि किशन की पत्नी ने आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज करवाई थी। रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने कहा था कि प्रीति शुक्ला ने कहा कि 1 साल पहले भी इस महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत मुंबई पुलिस से की थी। चुनाव के समय महिला से आरोप लगवाकर चुनाव लड़ रहे रवि किशन की छवि खराब करने की साजिश रची जा रही है।