Sunday, 08 September, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

Elvish Yadav की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग में यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

Posted at: May 4 2024 12:47PM
thumb

नई दिल्ली। यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कोबरो कांड के बाद अब मनी लॉ​न्ड्रिंग केस में भी उनका नाम सामने आया है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) का लखनऊ जोनल ऑफिस जल्द ही एल्विश से पूछताछ की तैयारी कर रहा है। दो नवंबर को नोएडा में दर्ज मामले को आधार बनाते हुए मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया है। एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कोबरा कांड मामले के बाद वे एक फिर सुर्खियों में हैं। ईडी ने मनी लांड्रिंग केस में यूट्यूबर के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

ईडी ने उनके पास मौजूद लग्जरी कारों को लेकर जांच की है। आपको बता दें कि 17 मार्च को यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने कोबरा कांड के केस में गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। इस समय एल्विश जमानत पर बाहर हैं। मगर अब ईडी उस पर शिकंजा कसने की तैयारी में लगी है। वहीं इस मामले में अभी यूट्यूबर की ओर से किसी तरह का स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। इससे पहले यूट्यूबर ने जेल से बाहर आने के बाद कहा था उनकी सक्सेस कई लोगों को रास नहीं आ रही है। उन्हें बेवजह इस तरह के मामलों में फंसाने की कोशिश हो रही है। 

नोएडा पुलिस ने 8 नवंबर को रेव पार्टी में सांप के जहर के उपयोग मामले में FIR दर्ज की थी। इस मामले को लेकर यूट्यबर एल्विश यादव भी आरोपी हैं। पुलिस ने इस केस में पांच लोगों को पकड़ा था। मामले में राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ नाम के लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को राहुल के पास से  20ml जहर मिला था। मामला सामने आने के बाद एल्विश ने अपनी सफाई देते हुए इंस्टा पर वीडियो पोस्ट किया था। उस समय एल्विश का कहना था कि उनके खिलाफ जीतने भी चीजें चल रही हैं, ये सब फेक हैं। इससे उनका कोई लेनादेना नहीं है। 

आपको बता दें कि एल्विश यादव एक मशहूर यूट्यूबर हैं। उसने अपना चैनल 29 अप्रैल 2016 को शुरू किया था। यूट्यूब वीडियो की बदौलत वे लोगों के बीच काफी मशहूर हो गए। इस चैनल से वे लाखों-करोड़ों रुपये कमाने लगे। इसके बाद 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' को जीतकर वे स्टार बन गए। बिग बॉस के बाद वे अधिक मशहूर हो गए। बाद में उन्हें मशहूर एक्ट्रेस संग म्यूजिक वीडियो में देखा गया। इसके बाद से वह विवादों में फंसता चला गया।