Friday, 18 October, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

शादी करने जा रहे हैं बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक, खास अंदाज में किया शादी का ऐलान

Posted at: May 10 2024 4:46PM
thumb

नई दिल्ली। बिग बॉस से फेमस हुए अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। उन्हें भारत में छोटा भाईजान कहा जाता है। खबर है कि अब्दू जल्द ही दूल्ह बनने वाले हैं। अब्दू ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी और सगाई की घोषणा कर दी है। फैंस भी इस गुड न्यूज से काफी खुश हैं। अब्दू रोजिक अगले महीने शादी करने वाले हैं। उन्होंने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है।  साथ ही शादी की डेट से लेकर वेडिंग रिंग भी फैंस को दिखाई है। टीवी और बिग बॉस सेलेब्स ने अब्दू को बधाई देना शुरू कर दिया है। 

अब्दू रोजिक ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें वो ब्लैक टक्सीडो सूट पहने दिख रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना भाग्यशाली हो पाऊंगा कि मुझे ऐसा प्यार मिलेगा।।।मैं सगाई करने जा रहा हूं।।।7 जुलाई की तारीख सेव कर लें !!  मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं कितना खुश हूं। इसके साथ उन्होंने #love #marriage #engagement #engaged जैसे हैशटैग से सगाई की ओर इशारा किया है। साथ ही वीडियो में अब्दू एक इंगेजमेंट रिंग के साथ शादी की अनाउंसमेंट करते नजर आ रहे हैं।  

अब्दू रोजिक की शादी की खबर के बाद उनकी होने वाली दुल्हनियां को लेकर खोजबीन शुरू हो गई। हमें खबर मिली है कि अब्दू रोजिक 19 साल की अमीराती लड़की अमीरा से शादी करने वाले हैं। वो सारजाह की रहने वाली हैं। अब्दू और अमीरा की शादी 7 जुलाई को यू।ए।ई। में होने वाली है। इस गुड न्यूज से फैंस और सेलेब्स बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। 

अब्दू भले ही बौने दिखते हैं लेकिन उम्र 20 साल है। वो एक अडल्ट हैं ऐसे में उन्होंने घर बसाने का फैसला लिया है। अब्दू ताजिकिस्तान के एक लोकप्रिय संगीतकार हैं। बिग बॉस 16 से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल की थी।  बिग बॉस से पहले वह अपने बर्गइर मीम से सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए थे। उनका मुंबई में बर्गइर नाम का एक रेस्टोरेंट भी है।