Friday, 24 May, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

सैफ अली खान और प्रियदर्शन की फिल्म में बॉबी देओल बन सकते हैं खलनायक

Posted at: May 15 2024 6:43PM
thumb

अगर आपको बड़े पर्दे पर सैफ अली खान और बॉबी देओल की टक्कर देखने को मिले तो कैसा रहेगा? लाजिमी है कि फैंस को ये जोड़ी खूब पसंद आएगी। अब लगता है कि ये सच होने वाला है। दरअसल ऐसी चर्चा है कि मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं। जहां उनके साथ सैफ अली खान के अपोजिट बॉबी देओल विलेन के रूप में नजर आ सकते हैं। चलिए बताते हैं आखिर क्या चर्चा है।

कुछ दिनों से अफवाहों का बाजार गर्म है कि सैफ अली खान जल्द ही प्रियदर्शन की नई फिल्म में लीड रोल प्ले कर सकते हैं।ये एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें वह ब्लाइंड शख्स के रोल में नजर आएंगे। अब इस फिल्म को लेकर नया अपडेट ये सामने आया है कि इसमें बॉबी देओल भी नजर आ सकते हैं। 'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियदर्शन की इस फिल्म में बॉबी देओल की एंट्री हो चुकी है। वह सैफ अली खान के सामने खलनायक के रूप में नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट में दावा ये भी किया गया है कि बॉबी देओल भी फिल्म व रोल को लेकर इंस्ट्रस्टिड हैं।

चर्चा है कि प्रियदर्शन इसी साल फिल्म की शूटिंग हो सकती है। हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बॉबी देओल आने वाले 6 महीने तक एकदम बिजी हैं मगर उन्होंने जैसे तैसे समय निकाला और 30 दिन का समय प्रियदर्शन की फिल्म को दिया है।