Sunday, 08 September, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

शो पर बुलाकर कपिल ने उड़ाया बॉक्सर का मजाक, गुस्साई बॉक्सर ने करारा जवाब देकर किया मुंह बंद

Posted at: Jun 9 2024 6:14PM
thumb

नई दिल्ली। कॉमेडी से भरपूर शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में अक्सर आने वाले मेहमान कपिल के जोक्स पर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। वह खुद भी कुछ ऐसी बातों का खुलासा करते हैं, जिसे सुन वहां मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते। लेकिन इस बार कपिल का पासा उन पर ही उलटा पड़ गया।

इस बार कपिल शर्मा के शो में टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और बॉक्सिंग चैंपियन मैरी कॉम (Mary Kom) शामिल हुई थीं। शुरुआत में वह कपिल के मजाक पर हंसती नजर आईं, लेकिन बाद में उन्हें होस्ट की एक बात का बुरा लग गया, जिसके बाद उन्होंने नाराजगी जाहिर की।

कपिल ने सान्या के साथ टेनिस को लेकर कुछ मजाक किया। इसके बाद मैरी कॉम के साथ मजाक किया। कपिल ने कहा, ''जब मैं मूवीज में बॉक्सिंग देखता हूं, तो कोच मैच शुरू होने से पहले बॉक्सर के मुंह में कुछ डाल देते हैं...मैं सोचता था कि हर बॉक्सर बॉक्सिंग के पहले पान क्यों चबाता है। मुझे बाद में इसके बारे में पता चला।''

कपिल का ये मजाक सुनते ही मैरी के एक्सप्रेशन हंसी से चिढ़चिढ़ में बदल गए। कपिल ने ये देखते ही मैरी से कहा कि वह गुस्सा न करें। इस पर मैरी ने कहा कि वह गुस्सा नहीं कर रही हैं, वह कभी गुस्सा नहीं करतीं, लेकिन फिलहाल कपिल ने उन्हें इरिटेट किया है। आप कितनी देर से मेरी टांग खिंचाई कर रहे हो।

मैरी ने कहा कि हम गार्ड लेते हैं, ताकि अपने दांतों को बचा सकें। ये सिर्फ बॉक्सिंग में नहीं, बल्कि आइस हॉकी में भी यूज होता है। लेकिन आपने सिर्फ बॉक्सिंग के लिए ही बोला। मैरी का गुस्सा देखते ही कपिल ने उनसे माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रहे हैं। ये मजाक ही उनकी रोजी रोटी है।