Saturday, 27 July, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

मुकेश अंबानी के साथ शाहरुख खान की PM शपथ ग्रहण समारोह से फोटो हुई वायरल

Posted at: Jun 10 2024 5:19PM
thumb

लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए गठबंधन ने रिकॉर्ड जीत दर्ज की। इसी के साथ नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री चुने गए। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शपथ ग्रहण की। इस ऐतिहासिक जीत के बाद प्रधानमंत्री के साथ ही मंत्री मंडल ने भी शपथ ग्रहण की। राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह कराया गया। इस खास मौके पर देश के कई नामचीन लोग दिल्ली के राष्ट्रपति भवन पहुंचे और इस खास पल के गवाह बने। इस दौरान बॉलीवुड सितारों से लेकर बड़े नामी बिजनेसमैन का तांता देखने को मिला। जहां कलाकारों में शाहरुख खान और अक्षय कुमार नजर आए, वहीं बड़े बिजनेसमैन की लिस्ट में मुकेश अंबानी और अडानी का नाम शामिल रहा। शपथ ग्रहण समारोह की कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा है वो तस्वीर बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और बिजनेस ताइकून मुकेश अंबानी की है। 

सामने आई तस्वीर पर अगर आप नजर डाले तो इसमें मुकेश अंबानी व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं शाहरुख खान भी उनके बगल बैठे दिख रहे हैं। उन्होंने ब्लैक कोट-पैंट कैरी किया है। शाहरुख खान और मुकेश अंबानी दोनों ही एक-दूसरे से बातें करते दिख रहे हैं। तस्वीरें देखकर लग रहा है कि दोनों किसी मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों को मुस्कुराते हुए भी देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों के हाथ में ओआरएस का टेट्रा पैक नजर आ रहा है। जाहिर है गर्मी से निपटने के लिए दोनों ये पी रहे हैं। बता दें, दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और इनकी बॉन्डिंग की खूब चर्चा भी हो रही है। 

बता दें, अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग में भी शाहरुख खान अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। वहीं पहली प्री-वेडिंग में भी शाहरुख खान को रंग जमाते देखा गया था। शाहरुख खान और अंबानी परिवार के बीच काफी नजदीकियां है। हाल में ही अंबानी और शाहरुख खान का परिवार विदेश में हुई इस प्री-वेडिंग पार्टी से लौटा है। बात की जाए शपथ ग्रहण समारोह की तो इस खास मौके पर भी मुकेश अंबानी के साथ उनके छोटो बेटे अनंत अंबानी मौजूद रहे।