Friday, 18 October, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

अनिल कपूर के शो में आया नया ट्विस्ट, ब्रिस्टी समद्दार बिग बॉस ओटीटी 3 में लेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Posted at: Jul 3 2024 5:50PM
thumb

21 जून को अनिल कपूर ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सीजन 3 का ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड होस्ट किया था। अब इस शो को पूरे 13 दिन हो चुके हैं। इन 13 दिनों में बिग बॉस के घर से तीन कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो चुके हैं। सबसे पहले हरियाणा के बॉक्सर नीरज गोयत को शो से बाहर कर दिया गया, फिर पायल मलिक एविक्ट हो गईं। बीती रात शो में आए नए ट्विस्ट के बाद अब टीवी एक्ट्रेस पौलोमी दास भी बिग बॉस से बाहर हो गई हैं। एक तरफ मेकर्स एक हफ्ते में दो कंटेस्टेंट को घर से बाहर निकाल रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भेजने की तैयारी भी पूरी हो चुकी है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ब्रिस्टी समद्दार इस शो में शामिल होने वाली पहली ‘वाइल्ड कार्ड एंट्री’ हो सकती हैं।

अपने बोल्ड वीडियोज से इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली ब्रिस्टी समद्दार एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। फिलहाल 9 लाख लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करने वाली ब्रिस्टी को अक्सर लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। लेकिन ब्रिस्टी अपने ट्रोलर्स को हमेशा नजरंअदाज करती हैं। कोलकाता की रहने वाली ब्रिस्टी ने अपनी गुजरात ट्रिप के दौरान खुद ही घोषित कर दिया है कि वो लव कटारिया और विशाल पांडे के ‘बिग बॉस ओटीटी’ 3 में एंट्री करने जा रही हैं।

सिर्फ ब्रिस्टी समद्दार ही नहीं बल्कि राखी सावंत और जोगिंदर यादव की तरफ से भी कहा गया है कि वो बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन में एंट्री करने की लिए तैयार हैं। लेकिन अब तक जियो सिनेमा की तरफ से न तो ब्रिस्टी समद्दार की शो में एंट्री को लेकर कोई पुष्टि की गई है, न ही राखी सावंत और जोगिंदर यादव को लेकर। अक्सर कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लाइमलाइट में रहने की लिए खुद ही घोषित कर देते हैं कि वो बिग बॉस में जाने वाले हैं, लेकिन इन सेल्फ जनरेटेड अफवाहों में कितनी सच्चाई है? ये जानने की लिए हमें ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करना पड़ेगा।