Sunday, 08 September, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ का गाना शौकन रिलीज

Posted at: Jul 22 2024 1:43PM
thumb

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्ववी कपूर की आने वाली फिल्म उलझ का गाना शौकन रिलीज हो गया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया की फिल्म उलझ के ट्रेलर पर शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, निर्माताओं ने जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया पर फिल्माया गाना 'शौकन' रिलीज़ कर दिया है। 'शौकन' शाश्वत सचदेव द्वारा रचित और निर्मित है और इसमें जुबिन नौटियाल, नेहा कक्कड़ और शाश्वत सचदेव की आवाज़ हैं। कुमार ने इस गाने के बोले लिखे हैं।'शौकन' सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब पेज और सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

जान्हवी कपूर ने कहा,मैं हमेशा से नेहा के गानों की फैंस रही हूँ, और ‘शौकन’ में पहली बार उनके साथ काम करना मेरी विश लिस्ट से हटकर है। यह गाना अविश्वसनीय रूप से उत्साहवर्धक है और आपको डांस फ्लोर पर जाने के लिए मजबूर कर देगा। यह हॉट, ग्लैमरस और ग्रूवी है। मुझे लगता है कि शाश्वत, जुबिन और नेहा ने एक और बेहतरीन कृति बनाई है।

नेहा कक्कड़ ने कहा,जुबिन के साथ ‘शौकन’ गाना एक शानदार अनुभव था। इस धमाकेदार गाने के लिए शाश्वत को बधाई। ‘शौकन’ सिर्फ़ एक पार्टी नंबर नहीं है; यह एक वाइब है। मैं अपने फैंस द्वारा इस गाने को सुनने और बीट्स पर थिरकने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं।

जुबिन नौटियाल ने कहा,शाश्वत और नेहा के साथ काम करना खुशी की बात है। वे बेहतरीन कलाकार हैं, और संगीत में हमारी पसंद एक-दूसरे से बिल्कुल मिलती-जुलती है। जान्हवी और गुलशन की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने गाने को एक पायदान ऊपर उठा दिया है। मुझे उम्मीद है कि मेरे सभी फैंस इस ट्रैक को उतना ही पसंद करेंगे जितना कि मैं करता हूं। संगीतकार शाश्वत सचदेव ने कहा,मुझे लगता है कि जुबिन और नेहा ने 'शौकन' में जादू बिखेरा है। मैं इस गाने के लिए किसी और की कल्पना नहीं कर सकता था। जुबिन, नेहा और जान्हवी का एक साथ आना एकदम सही है।

निर्देशक सुधांशु सरिया ने कहा,हमें फिल्म के लिए एक मादक, सिग्नेचर साउंड की जरूरत थी और शाश्वत सचदेवा ने इसे पूरा किया। शौकन फिल्म की कथा पहेली का एक अभिन्न हिस्सा है और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शक और श्रोता इसे क्या बनाते हैं। फिल्म उलझ में जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, मेयांग चांग, ​​राजेश तैलंग, आदिल हुसैन और जितेंद्र जोशी ने अहम भूमिका निभायी है।।यह फिल्म 02 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।