Sunday, 08 September, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

''स्त्री 2'' भोपाल के इस 150 साल पुराने भूतिया महल में शूट हुई है, जानें क्या है खास

Posted at: Jul 22 2024 5:44PM
thumb

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसका का सभी को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। इस फिल्म में मनोरंजन दोगुना होने वाला है, क्योंकि इस बार स्त्री लोगों को परेशान करने नहीं, बल्कि उन्हें 'सिरकटे' से बचाने आएगी। हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था, जिसमें स्टार कास्ट एक बार फिर आपको हंसाने के साथ-साथ डराने का भी काम करेगी। 

फिल्म स्त्री 2 का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही सामने आया है, जिसमें सभी स्टार कास्ट ने एक बार फिर दर्शकों को हंसाने का शानदार काम किया है, एक बार फिर हंसी के साथ-साथ डर का भी अहसास होने वाला है, मैडॉक फिल्म्स की यह खासियत रही है कि वो अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए हमेशा मुंबई से बाहर के लोकेशन चुनते हैं। स्त्री की तरह इसके सीक्वल की शूटिंग भी चंदेरी गांव में की गई है, लेकिन इसमें भोपाल का 150 साल पुराना ताज महल पैलेस भी दिखाया गया है, जिसे वहां के भूतिया स्थानों में से एक माना जाता है।

स्त्री 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्म चंदेरी गांव से शुरू होती है, जिसके पीछे एक बड़ा किला है, इसके अलावा इस किले में एक बड़ी महिला की मूर्ति है, जिसमें उस किले को दिखाया गया है, स्त्री 2 से पहले स्त्री की ज्यादातर शूटिंग भोपाल के इसी 150 साल पुराने महल में हुई है।