Sunday, 08 September, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

विद्या बालन के घर आई ''CID'', एक्ट्रेस ने दरवाजा खोलने से किया इंकार! बोलीं...

Posted at: Jul 24 2024 4:01PM
thumb

नई दिल्ली। विद्या बालन जहां नजर आती हैं, मस्ती का माहौल बन जाता है। अपने किरदारों में भी वह जान डाल देती हैं। लेकिन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वह अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो भी काफी वायरल होते हैं। अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सीआईडी से बात करती नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा किस्सा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने करियर की शुरुआत में काफी संघर्ष किया है। अपने संघर्ष की कहानी को उन्होंने कई बार अपने इंटरव्यू में बताया भी है। काफी समय से वह किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वह बराबर एक्टिव रहती हैं। रील्स बनाना तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। विद्या की हर वीडियो पर फैंस जान छिड़कते हैं। अब उनकी एक ऐसी वीडियो सामने आ रही हैं, जिसमें वह सीआईडी से पंगा लेती नजर आ रही हैं।

सामने आई विद्या की वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह सीआईडी की एक फनी वीडियो पर रील बनाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह कुर्सी पर बैठी हैं और सेल्फी ले रही होती है, तभी कोई उनका दरवाजा खटखटाता है। एक्ट्रेस पूछती हैं कौन है ? सामने से आवाज आती है, सीआईडी हमें आपसे बात करनी है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

सामने आई इस वीडियो में विद्या ऑल ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं। बात अगर एक्ट्रेस की वीडियो की करें ये सुनकर विद्या कहती उनसे फिर से सवाल पूछती हैं कि आप कितने आदमी हो। सामने आवाज आती है, तीन। इस पर विद्या कहती हैं आप आपस में बात कर लीजिए। क्योंकि मेरे पास टाइम नहीं है। इसके बाद एक्ट्रेस फिर से मोबाइल पर सेल्फी लेने में बिजी हो जाती हैं।

बता दें कि विद्या का ये पहला वीडियो नहीं है, जो फैंस के दिलों पर कब्जा कर रहा है। इससे पहले भी विद्या कई ऐसे वीडियो बना चुकी हैं। जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया है। सामने आए इस फनी वीडियो को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।