Sunday, 08 September, 2024
dabang dunia

प्रदेश

भोपाल: पड़ोसी ने बात करने के बहाने घर बुलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

Posted at: Jul 26 2024 5:43PM
thumb

भोपाल। शहर के तलैया थाना इलाके में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली किशोरी को बात करने के बहाने से अपने घर बुलाया था। घर में सूनेपन का फायदा उठाकर उसने डरा-धमकाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

तलैया थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में परिवार के साथ रहने वाली 16 वर्ष की किशोरी पढ़ाई छोड़ चुकी है और घरेलू काम-काज करती है। पड़ोसी होने के नाते जौहर अली नाम के युवक से बात होती थी। दोनों के परिवार के लोगों का भी एक दूसरे के घर आना-जाना था।

20 जुलाई को जौहर के घर के सभी लोग कहीं गए थे। वह घर में अकेला था। उसने बात करने के बहाने से किशोरी को अपने घर बुलाया। भरोसा होने के कारण किशोरी उसके घर चली गई। वहां कमरे का दरवाजा बंद करने के बाद डरा-धमकाकर जौहर ने किशोरी के साथ दुष्कर्म कर दिया। साथ ही बदनाम करने की धमकी और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मार देने की बात कहकर उसे चुप करा दिया। इससे किशोरी बुरी तरह सहम गई थी।

गुरुवार को जौहर ने फिर किशोरी को बुलाने के लिए दबाव बनाना शुरू किया, तो उसने घटना के बारे में स्वजन को बता दिया। इसके बाद स्वजन किशोरी को साथ लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।