Saturday, 30 May, 2020
dabang dunia

धर्म

30 मार्च सोमवार की सुबह होते ही अचानक होगा बड़ा चमत्कार, बदल जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत

Posted at: Mar 30 2020 9:07AM
thumb

मेष, वृषभ, तुला- अपनी बड़ी पार्टी के लिए सभी को कॉल करें आपके पास अतिरिक्त ऊर्जा होगी जो आपको अपने समूह के लिए एक कार्यक्रम आयोजित करने के लिए प्रेरित करेगी। आप प्यार भरे मूड में रहेंगे इसलिए आप और आपके प्रिय के लिए एक विशेष योजना बनाएं। आपका प्रिय आपके लिए एक जीवित परी होगा, हर पल का आनंद लें। आपको उच्च स्थिति में बैठे लोगों तक पहुंचने और बाहर निकलने के लिए अपनी कोहनी का उपयोग करने की आवश्यकता है। आपका जीवनसाथी आपके लिए कुछ ख़ास करेगा। आपके साथी के साथ कुछ विवाद संभव है। 

धनु, मकर, मीन- खर्च पर नियंत्रण रखें और अपने खर्च पर ज्यादा खर्च न करें। बच्चे होने से कुछ निराशाएँ होंगी, क्योंकि वे अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय अन्य गतिविधियों का अधिक समय बर्बाद कर रहे हैं। आकाश आपको उज्ज्वल महसूस करेगा, फूल अधिक रंगीन होंगे, आप अपने आसपास की हर चीज की चमक महसूस करेंगे, क्योंकि आप प्यार में हैं। एहतियाती उपायों का एक समय जब आपको मस्तिष्क से अधिक दिल की आवश्यकता होती है। जीवनसाथी के साथ आपका शानदार समय बीतेगा। ऊर्जा आपके अंदर देखी जा सकती है। आपका स्वास्थ्य आपका पूरा समर्थन करेगा। पैसों से जुड़ी कोई भी बात सुलझ सकती है और आप उससे लाभ उठा सकते हैं।

कन्या, वृश्चिक, कुंभ- आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा, फिर भी वित्तपोषण में वृद्धि आपकी योजनाओं को पार करने में बाधाएं पैदा करेगी। आपका समय आनंद से भर जाएगा क्योंकि आपका साथी आपको खुश करने की कोशिश करता है। आपका प्रिय रोमांटिक मूड में रहेगा। चमकदार और कर्कश हँसी से भरा समय, जब आपकी अपेक्षा के अनुसार अधिकांश कार्यक्रम आकार लेते हैं। आपका जीवनसाथी आपको बहुत खुश करने के लिए बहुत कुछ करेगा। अपने उत्साह को बढ़ाने के लिए अपने दिमाग में एक उज्ज्वल और गर्म तस्वीर बनाएं। आर्थिक लाभ वह नहीं हो सकता है जिसकी आप अपेक्षा करते हैं।