Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन के फैंस को मिलने वाला है सरप्राइज, इस दिन रिलीज होगा ‘पुष्पा 2’ का टीजर

Posted at: Mar 21 2023 10:42AM
thumb

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के फेमस स्टार अल्लू अर्जुन की लास्ट रिलीज फिल्म ‘पुष्पा’ ब्लॉक बस्टर रही थी। इसी के साथ अल्लू देश के सबसे ज्यादा डिमांडिंग पैन इंडियन स्टार बन चुके हैं। पुष्पा’ को सुकुमार ने डायरेक्ट किया था और ये फिल्म आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में लाल चंदन की तस्करी के रैकेट की कहानी पर बनाई गई थी। अल्लू अर्जुन ने फिल्म में टिट्युलर किरदार पुष्पा राज का रोल प्ले किया था। इस प्रोजेक्ट के लिए अल्लू ने अपने जबरदस्त मेकओवर से ऑडियंस को हैरान कर दिया था। वहीं अब फैंस ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अल्लू अपने बर्थडे के मौके पर फैंस को बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं।

‘पुष्पा 2’ का मोस्ट अवेटेड ऑफिशियल टीज़र  हाल ही में आंध्र प्रदेश में शूट हुआ था। वहीं इसे फाइनली रिलीज़ की तारीख मिल गई है। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक मोस्ट अवेटेड ‘पुष्पा 2’ का टीज़र इस साल 8 अप्रैल को लीडिंग मैन अल्लू अर्जुन के 41वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा। मेकर्स ने हाल ही में एक स्पेशल पोस्टर के साथ एक्साइटिंग कंफर्मेशन शेयर किया था।रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पुष्पा 2’ के ऑफिशियल टीज़र में 3 मिनट का एक कॉन्सेप्ट वीडियो होगा जिसमें एक हाई वोल्टेज एक्शन सीक्वेंस होगा। इसमें लीडिंग मैन अल्लू अर्जुन होंगे। भले ही पहले टीज़र के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया गया है लेकिन रुमर्स के मुताबिक सुकुमार निर्देशित फिल्म की पहली झलक वीडियो में अल्लू अर्जुन के फैंस को खास सरप्राइज मिलने वाला है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘पुष्पा 2’ अब जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। जैसा कि पहले उम्मीद की गई थी। प्रोजेक्ट के करीबी सूत्र ने जानकारी दी थी,"सुकुमार की परफेक्शन की वजह से फिल्म की रिलीज़ में देरी होगी। निर्देशक शूटिंग पूरी करने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं और इसलिए, निर्माताओं ने ‘पुष्पा 2’ को मार्च-अप्रैल 2024 में रिलीज़ करने का फैसला किया है।"‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना लीड फीमेल के रोल में नजर आएंगी और ओरिजनल के अपने कैरेक्टर श्रीवल्ली को फिर से निभाएंगी। वहीं नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर फहद फासिल भी फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगें।