Thursday, 09 May, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

क्या छोड़ रहे है सलमान ख़ान अपना घर गैलेक्सी अपार्टमेंट? अरबाज खान ने दिया ये जवाब

Posted at: Apr 26 2024 6:18PM
thumb

14 अप्रैल को सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई थी। उस घटना के बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पहले गोली चलाने वाले दोनों शूटर्स को गिरफ्तार किया गया। उसके बाद फिर बंदूक सप्लाई करने वाले दो लोगों की भी गिरफ्तारी हुई। फायरिंग मामले के बाद से ये सवाल चल रहा था कि क्या इस घटना के बाद सलमान गैलेक्सी अपार्टमेंट से कहीं और शिफ्ट हो जाएंगे। अब इस सवाल का जवाब खुद सलमान के भाई अरबाज खान ने दिया है।

जूम के साथ एक इंटरव्यू में अरबाज से पूछा गया कि क्या फायरिंग वाले मामले के बाद सलमान और उनका परिवार गैलेक्सी अपार्टमेंट से कहीं और शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहा है। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जगह बदलना समस्या का हल नहीं है। अगर ऐसा होता तो वो लोग पहले ही ऐसा कर चुके होते। अरबाज ने ये भी कहा कि मेरे पिता वहां सालों से रह रहे हैं। सलमान भी वहां सालों से रह रहे हैं। वो उनका घर है।

आगे अरबाज ने ये भी कहा, “ऐसे में सिर्फ एक चीज हो सकती है और वो है सावधानी रखना, जो आप पर्सनली ले सकते हैं और जो सरकार आपको उपलब्ध करा सकती है। जितना हो सके नॉर्मल रहने की कोशिश करें। इससे मेरा मतलब है कि लगातार खतरे और डर में रहने से क्या होगा? घर से बाहर नहीं निकल पाएंगे।”

बहरहाल, सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वो साल 2023 की आखिर में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे। उनके अगली फिल्म ‘सिकंदर’ है, जो साल 2025 में ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और एआर मुरुगदास इसके डायरेक्टर हैं। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है। मई में इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है।