Friday, 24 May, 2024
dabang dunia

करियर

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, 70000 पाएं सैलरी

Posted at: May 11 2024 3:27PM
thumb

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का सपना हर किसी का होता है। अगर आप भी इस सपने को देख रहे हैं, तो एएआई ने कंसल्टेंट, जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों के लिए भर्तियां निकाली है। जो भी इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक एवं योग्य हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट aai।aero के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। यह पद डिपार्टमेंट ऑफ सर्वे और कैटेगरी सेक्शन, एटीएम निदेशालय में भरे जाएंगे।

जो भी उम्मीदवार एएआई के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे 20 मई तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 6 पदों पर बहाली की जाने वाली है। अगर आप भी इन पदों पर आवेदन करने का मन बना रहे हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया इन पदों पर होगी बहाली

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कंसल्टेंट, जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों पर बहाली की जाने वाली है। इसके बारे में नीचे विस्तार से जानते हैं।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करने के बारे में सोच रहे हैं, उनकी आयुसीमा 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

जिस किसी भी उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें नीचे दिए गए अनुसार सैलरी दी जाएगी।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में आवेदन करने की योग्यता

जो कोई भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने के बारे में सोच रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए।

यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक

ऐसे होगा यहां सेलेक्शन

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के जरिए भरे जाने वाले पदों पर उम्मीदवारों का चयन समिति द्वारा आयोजित इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।