Monday, 30 November, 2020
dabang dunia

छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित सभी छह मरीजों की स्थिति सामान्य

Posted at: Mar 27 2020 2:16PM
thumb

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित सभी छह मरीजों की स्थिति सामान्य हैं।इनÞ सभी का उपचार रायपुर के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(एम्स) में चल रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आज एम्स के निदेशक डा. एन.एम.नागरकर ने यह जानकारी दी।श्री बघेल ने मरीजों का हालचाल जानने एवं एम्स में उपचार की व्यवस्था की जानकारी लेने डा.नागरकर को फोन किया था। डा.नागरकर ने मुख्यमंत्री को बताया कि कोरोना वायरस के पीड़ित सभी छह मरीज की स्थिति सामान्य है।
 
एम्स प्रबंधन द्वारा उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है। राज्य में कल तीन और संकमित लोगो की पहचान होने के बाद कोरोना वायरस (कोविड-19) से संकमित लोगो की संख्या बढ़कर छह हो गई थी।कल राजधानी रायपुर,दुर्ग एवं बिलासपुर में एक एक मरीज की जांच रिपोर्ट पाजिटिव मिली है।इन्हे मिलाकर सबसे अधिक संक्रमित तीन मरीज रायपुर में मिले है।
 
इनके अलावा बुधवार को राजनांदगांव में भी एक मरीज संक्रमित पाया गया था।  इस बीच मुख्यमंत्री बघेल आज शाम अपने निवास कार्यालय में वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक लेकर प्रदेश में कोराना वायरस (कोविड-19) की रोकथाम के लिए की गई व्यवस्था और आम जनता को खाद्यान्न सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की सुचारू आपूर्ति की समीक्षा करेंगे।