Thursday, 09 May, 2024
dabang dunia

प्रदेश

2 दिन के CG दौरे पर PM मोदी, मंगलवार को रायपुर राजभवन में करेंगे रात्रि विश्राम

Posted at: Apr 23 2024 3:54PM
thumb

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय प्रवास के कारण मंगलवार को राजधानी रायपुर स्थित राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। मोदी के दौरे को ध्यान में रखते हुए रायपुर पुलिस ने ट्रैफ़िक एडवाइजरी जारी कर बताया कि 23 और 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी का दो दिवसीय राज्य के प्रवास एवं राजभवन में रात्रि विश्राम कार्यक्रम प्रस्तावित है। मोदी 23 अप्रैल को शाम छह से रात आठ बजे के मध्य माना एयरपोर्ट से फुण्डहर चौक एक्सप्रेस वे होकर शंकर नगर चौंक से भगत सिंह चौंक जी.ई रोड होकर राजभवन पहुंचेंगे। वहीं 24 अप्रैल को सुबह 8-10 बजे के बीच इसी मार्ग से वापस माना एयरपोर्ट जायेंगे।

प्रधानमंत्री से राज्यपाल के अलावा मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की राजभवन में मुलाकात हो सकती है। बाकी किसी मंत्री प्रदेश अध्यक्ष और नेता को अभी तक मिलने का टाईम नहीं मिला है। ऐसा माना जा रहा है कि रात्रि विश्राम के दौरान मोदी छत्तीसगढ़ के नेताओ को 11 लोकसभा सीट जितने के प्रयासों पर चर्चा कर सकते है क्योंकि मोदी के रात्रि विश्राम को पार्टी नेता गम्भीरता से ले रहे है एवं भारतीय जनता पार्टी के सभी बड़े नेता रायपुर में ही मोदी का अकस्मात बुलावा के प्रत्याशा में रुकेंगे।

मोदी सुबह बहुत जल्दी उठ जाते हैं। वह योग और पूजापाठ के बाद हल्का नाश्ता लेते हैं और फिर चुनावी सभाओं के लिए रवाना हो जाते हैं। कल राजभवन से वे सुबह आठ बजे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां से रायगढ़ एयरपोर्ट फिर वहां से वे अंबिकापुर जाएंगे। फिर वापस रायगढ़ एयरपोर्ट से जबलपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

गौरतलब है कि श्री मोदी छत्तीसगढ़ के दो दिन के दौरे पर आने वाले हैं।  मोदी आज सक्ती और धमतरी तथा बुधवार की सुबह अंबिकापुर में आम सभा को संबोधित करेंगे। धमतरी की सभा के बाद प्रधानमंत्री आज शाम रायपुर आ जाएंगे। वह यहां राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे।