Thursday, 18 April, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

आईपीएल के दौरान अमेजन पर बनाए गए विशेष स्टोर के साथ घर को बनाएं स्टेडियम

Posted at: Apr 14 2021 4:39PM
thumb

बेंगलुरु। पूरे देश में क्रिकेट का खुमार चढ़ने के साथ अमेज़न डॉट इन ने क्रिकेट प्रशंसकों के लिए विशेष रूप से तैयार एक स्टोर लॉन्च किया है। क्रिकेट के दिवाने टीवी पर 40 प्रतिशत तक की छूट, एसी, रेफ्रिजरेटर्स, पंखे, कूलर्स आदि पर 50 प्रतिशत तक की छूट के साथ अपने घर को स्टेडियम में तब्­दील कर सकते हैं और अपने घर पर आराम से बैठकर खेल का लुत्फ उठा सकते हैं। स्पोर्ट्स सामग्री जैसे प्रोटेक्टिव गियर, क्लॉथ, शूज, क्रिकेट बैट, बॉल, किट बैग और पूमा, एडिडास, न्यू बैलेंस, कोस्को आदि जैसे ब्रांड्स के कम्पलीट सेट पर 50 प्रतिशत तक की छूट के साथ आकर्षक डील्स का फायदा उठाकर आप क्रिकेट का जश्न मना सकते हैं।
 
एडिडास, पूमा, नाइक, फि­ला, न्यू­ बैलेंस, जॉकी, मोंटे कार्लो आदि जैसे ब्रांड्स से हमारे क्रिकेट कलेक्शन में से अपनी पसंदीदा जर्सी और स्पोर्ट्सवियर का चयन करें। ईको, फायर टीवी, एलेक्­जा-इनेबल्­ड डिवाइसेस पर एलेक्­जा के साथ या अमेजन डॉट इन पर शॉपिंग एप (एंड्रॉयड ओनली) पर अपनी पसंदीदा टीम को पूरे जोश के साथ चियर करें और इस क्रिकेट सीजन में अपडेट रहें। आसान वॉइस कमांड जैसे ‘अलेक्­जा, क्­या स्­कोर हुआ है?’ बोलकर अलेक्जा से मैच अपडेट्स, प्रिडिक्शन, क्रिकेट न्­यूज, नोटिफिकेशंस, टीम चियंिरग आदि के लिए कहें। 
 
घर पर देखें लाइव गेम :
उपभोक्ता घर पर क्रिकेट का आनंद ले सकते हैं और आराम करने एवं मैच देखने के लिए फर्नीचर, अपने पसंदीदा क्रिकेट स्टार के बारे में कहानियों के लिए बुक्स, अपने आप को फि­ट रखने के लिए फि­टनेस उपकरण, अपने पसंदीदा क्रिकेटर की तरह दिखने के लिए ग्रूमिंग किट्स, स्ट्रिंग लाइट्स तथा क्रिकेट पोस्टर्स खरीद सकते हैं। रेफ्रिजरेटर्स, एयर कंडिशनर, माइक्रोवेव, बारबेक्यू् ग्रिल्स और पॉपकॉर्न मेकर आदि जैसे एप्लायंसेस के साथ भीषण गर्मी के दिन एक ठंडे कमरे में ठंडे पेय-पदार्थों और स्रैक्स की आसान उपलब्ध्ता के साथ क्रिकेट देखने का आनंद उठाइए।
 
सोनी ब्राविया 55 इंच 4के अल्­ट्रा एचडी सर्टिफाइड एंड्रॉयड एलईडी टीवी: एक इंटेलीजेंट और स्मार्ट टेलीविजन के साथ अल्ट्रा-व्यूइंग अनुभव का लुत्फ उठाएं। अच्छी पिक्चकर क्वालिटी और क्लियरिटी एन्हांसमेंट के साथ बना यह एक बड़े अल्ट्रा-एचडी डिस्प्­ले के साथ आता है। सोनी 4के अल्ट्रा एचडी एंड्रॉयड एलईडी टीवी पिक्चर को एक वाइब्रेंट क्वालिटी प्रदान करता है, ताकि आप एक प्रभावी दृश्य अनुभव प्राप्त कर सकें। वनप्­लस 55 इंच क्यू 1 सीरीज 4के सर्टिफाइड एंड्रॉयड क्यूएलीडी  टीवी: यह स्मार्ट टीवी 4के अल्ट्रा एचडी रेजोल्यूशन, एंड्रॉयड पाई (9) के साथ आॅक्सीजन ओेएस, 3जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज जैसे फीचर्स के अलावा बिल्ट-इन वाईफाई, वन क्लिक अमेजन प्राइम वीडियो बटन रिमोट, गूगल असिस्टैंट, क्रॉमकास्ट बिल्ट-इन सहित कई फीचर्स से लैस है।
 
यह टीवी आकर्षक साउंड, बेहतर कनेक्टिविटी और समग्र दृश्य अनुभव की पेशकश करता है। एलजी 164 सेमी (65 इंच) 4के अल्­ट्रा एचडी स्­मार्ट आईपीएस एलईडी टीवी: 65 इंच 4के अल्ट्रा् एचडी डिस्­प्­ले और एलजी 4के स्मार्ट यूएचडी टीवी के साथ अनलिमिटेड फीचर्स एवं शानदार पिक्चर क्वालिटी का आनंद उठाएं। यह टीवी 4के आईपीएस डिस्­प्­ले, वाइड व्यूइंग एंगल, एप्पल एयर प्ले2, डीटीएस वर्चुअल:एक्स, 20वॉट साउंड आदि जैसे विभिन्न फीचर्स के साथ आता है। यह अनलिमिटेड ओटीटी एप्स­ को भी सपोर्ट करता है, जिन्हें एलजी कंटेंट स्टोर से इंस्टॉल किया जा सकता है।