Saturday, 27 April, 2024
dabang dunia

खेल

IPL 2021 : अश्विन ने दिल्ली की जीत को बताया जरूरी, गेंदबाजी पर कही ये बात

Posted at: Apr 21 2021 5:24PM
thumb

आईपीएल के 14वें सीजन के 13वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ छह विकेट से जीत दर्ज करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि टीम के लिए यह जीत बहुत जरूरी थी। दिल्ली कैपिटल्स ने मैन ऑफ द मैच अमित मिश्रा (4/24) की शानदार गेंदबाजी के बाद शिखर धवन (45) की एक बेहतरीन पारी के दम पर मंगलवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 13वें मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को छह विकेट से हरा दिया।

अश्विन ने मैच के बाद कहा, हमारे लिए यह जीत जरूरी थी। पिछले साल हम उनके करीब भी नहीं आ पाए थे। तो जीत कर अच्छा लगा। ऐसा नहीं है कि मैं बस कैरम बॉल डाल रहा हूं, मैं रिवर्स कैरम बॉल डाल रहा हूं। पावरप्ले में विकेट लेने के लिए मैने विविधता लाई है, अगर विकेट ना मिले तो 7-8 रनों का ओवर डालने की सोच होती है। दिल्ली की 2010 के बाद से चेन्नई में यह पहली जीत है। इस जीत के साथ ही दिल्ली ने पिछले सीजन के फाइनल में मुंबई से मिली हार का बदला भी कर लिया है।

उन्होंने कहा, मैंने बाहर स्विंग करने वाली गेंद गुगली पर भी काम किया है, आगे आगे वह भी देखने मिलेगा। मुझे लगता है कि मैं हमारी बोलिंग की कमान संभाल रहा हूं वह जरूरी है। इतनी ओस मैंने चेपॉक पर आज तक देखी नहीं हैं। शिखर ने बढ़िया बल्लेबाजी की। मुंबई की अच्छी विकेटों के बाद यहां धीमी पिच पर रन बनाना उनकी क्लास को दर्शाता है। दिल्ली की चार मैचों में यह तीसरी जीत है अब उसके छह अंक हो गए हैं तथा वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। मुंबई को चार मैचों में दूसरी हार मिली है टीम चार अंकों के साथ चौथे नंबर पर है।