Sunday, 08 September, 2024
dabang dunia

खेल

रोहित शर्मा को नहीं खेलना चाहिए खेलेगा तो बेहोश हो जाएगा",…भारत को वर्ल्ड कप जिताने वाले खिलाड़ी ने साधा कप्तान पर निशाना

Posted at: Jul 24 2024 4:08PM
thumb

टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने हाल ही में रोहित शर्मा और विराट कोहली पर ऐसी बात कही थी जिसके बाद उनके फैंस काफी खुश हो गए थे। गौतम गंभीर ने कहा था कि विराट कोहली और रोहित शर्मा जबतक चाहे वनडे क्रिकेट खेल सकते हैं। अगर वो फिट रहे तो दोनों खिलाड़ी वनडे वर्ल्ड कप 2027 भी खेलते नजर आएंगे। हालांकि गौतम गंभीर के इस बयान से पूर्व क्रिकेटर कृष्णम्माचारी श्रीकांत बिल्कुल सहमत नहीं हैं। श्रीकांत ने एक यूट्यूब लाइव में रोहित शर्मा की फिटनेस पर ही सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि रोहित को 2027 वर्ल्ड कप नहीं खेलना चाहिए।

श्रीकांत ने अपने बेटे अनिरुद्ध के साथ बातचीत में रोहित शर्मा पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘विराट कोहली एक चैंपियन खिलाड़ी हैं। रोहित शर्मा को 2027 का वर्ल्ड कप नहीं खेलना चाहिए। वो साउथ अफ्रीका में बेहोश हो जाएंगे।’ श्रीकांत का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और रोहित के फैंस इस पूर्व खिलाड़ी को ट्रोल कर रहे हैं। वैसे पहला मौका नहीं है जब श्रीकांत ने रोहित शर्मा पर निशाना साधा हो। श्रीकांत ने आईपीएल 2024 के दौरान कहा था कि रोहित शर्मा को अपना नाम बदलकर नौ हिट शर्मा रख लेना चाहिए। दरअसल उस वक्त रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चल रहा था और यही वजह है कि श्रीकांत उनपर सवालिया निशान खड़ा कर रहे थे। हालांक रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कमाल का प्रदर्शन कर सभी आलोचकों का मुंह बंद कर दिया था।

साल 2011 में जब टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीती थी तो उस टीम के चीफ सेलेक्टर के। श्रीकांत ही थे। श्रीकांत ने बड़ा फैसला लेते हुए रोहित शर्मा को वर्ल्ड कप टीम से ड्रॉप कर दिया था। उनकी जगह यूसुफ पठान को मौका मिला था। श्रीकांत लगातार रोहित शर्मा के खिलाफ बयान देते रहते हैं और बड़ी बात ये है कि हिटमैन अकसर उन्हें गलत साबित करते हैं। रोहित के फैंस को उम्मीद होगी कि ये खिलाड़ी 2027 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया की कप्तानी करे और फिर भारत वर्ल्ड चैंपियन बने।