Monday, 06 May, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

boAt Storm Call 3 लॉन्च, कम बजट में एलसीडी डिस्प्ले, कॉलिंग सहित ये मिलेंगे फीचर्स

Posted at: Apr 20 2024 6:16PM
thumb

नई दिल्ली। विएरबेल्स कंपनी बोट ने अपनी बजट फ्रेंडली स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया। इस नए वॉच का नाम Boat Storm Call 3 है, जो ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है। स्मार्टवॉच में स्कॉयर डिजाइन है। इसमें सिलिकॉन और मेटैलिक स्ट्रैप मिलता है। आइए Boat Storm Call 3 के फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Boat Storm Call 3 कीमत

बोट के नए स्मार्टवॉच को चेरी ब्लॉसम, एक्टिव ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और सिल्वर मेटल में खरीद सकते हैं। इस वॉच को कंपनी ने 1,099 रुपये की इंट्रोडक्ट्री कीमत पर लॉन्च किया है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Boat Storm Call 3 स्पेसिफिकेशन्स

इस वॉच में 1.83 इंच का एलसीडी डिस्प्ले मिलता है। जो 550 नीट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। यह DIY कस्टमाइजेबल वॉच फेस को सपोर्ट करती है। जिसके लिए Crest एप डाउनलोड करना होगा। बोट की नए स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी है।

Boat Storm Call 3 वॉच में क्विक डायल पैड दिया गया है। इसमें नंबर सेव कर सकते हैं। स्मार्टवॉच में 700 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलता है। यह आईपी67 रेटिंग के साथ आती है। यह वॉच पसीने, पानी और धूल-मिट्टी से खराब नहीं होगी। इसमें मैप नेविगेशन का सपोर्ट भी मिलता है।

हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए इसमें हार्ट रेट, एसओ2, डेली एक्सिविटी ट्रैकर और कई फीचर्स हैं। स्मार्टवॉच में इमरजेंसी एसओएस फीचर है। इसमें कैमरा कंट्रोल, गेम्स, म्यूजिक कंट्रोल, वेदर, अलार्म, स्टॉपवॉच, काउंटडाउन, डीएनडी और फाइंड माय डिवाइसजैसे फीचर्स भी मिलते हैं।