Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

प्रदेश

4 करोड़ की फिरौती के लिए कांग्रेस नेता के भतीजे की हत्या, पुलिया के नीचे मिला 6 वर्षीय मासूम का शव

Posted at: Feb 6 2023 2:50PM
thumb

इंदौर। मध्य प्रदेश में इंदौर जिले के महू में कांग्रेस नेता के भतीजे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। छह वर्षीय बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था। आरोपियों ने उसे किडनैप कर लिया और घरवालों को फोन कर चार करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। पुलिस को रविवार देर रात चोरल क्षेत्र के जंगल से बच्चे की लाश मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह चौहान के भतीजे हर्ष सिंह को रविवार शाम छह बजे के आसपास किडनैप कर लिया गया। बच्चा उस समय अपने घर के बाहर खेल रहा था। परिजनों ने कई घंटों तक गांव सहित आसपास के इलाकों में बच्चे को ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत की। रविवार रात करीब नौ बजे अपहर्ताओं ने परिजनों को फोन कर कहा कि हर्ष उनके कब्जे में है और 4 करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की।

इस बीच पुलिस बच्चे की तलाश में लगी रही, लेकिन देर रात पता चला कि बच्चे का शव चोरल क्षेत्र के सैंडल मेंडल गांव की एक पुलिया के नीचे पड़ा है। जानकारी मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए। बच्चे के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है। महू के सिविल अस्पताल में बच्चे का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। किशनगंज थाना प्रभारी कुलदीप खत्री के मुताबिक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। वहीं घटना के पीछे परिवार से जुड़े लोगों पर ही आशंका जताई जा रही है।