Monday, 17 May, 2021
dabang dunia

महाराष्ट्र

Mumbai में Vaccine की कमी की वजह से बंद करना पड़ा वैक्सीनेशन सेंटर

Posted at: Apr 20 2021 3:14PM
thumb

मुंबई। देशभर के राज्यों से कोरोना वायरस वैक्सीन की कमी की बात सामने आ रही है। इस बीच बड़ी खबर मुंबई से सामने आ रही है जहां बीकेसी इलाके में बने जंबो वैक्सीनेशन सेंटर में वैक्सीनेशन बंद हो गया है।

वैक्सीनेशन सेंटर के बाहर लोगों की लंबी लाइन

कहा जा रहा है कि वैक्सीन न होने के कारण यहां वैक्सीनेशन बंद करना पड़ा। इस वैक्सीनेशन सेंटर के बाहर वैक्सीन लेने के लिए लोगों की लाइन लगी है। पहले जहां लोग वैक्सीन लगवाने से डर रहे थे। वहीं अब बड़ी संख्या में लोग वैक्सीन लगवाने पहुंच रहे हैं। इस वजह से कई राज्यों में वैक्सीन की कमी की बात सामने आ रही है। वहीं कई जगहों पर वैक्सीन की बर्बादी की बात भी सामने आई है।

महाराष्ट्र के ठाणे में कोरोना वायरस संक्रमण के 5,007 नए मामले

महाराष्ट्र के ठाणे में कोरोना वायरस संक्रमण के 5,007 नए मामले आए, जिससे जिले में महामारी के कुल मामले बढ़कर 4,21,388 हो गए। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ये नए मामले सोमवार को सामने आए। उन्होंने बताया कि वायरस से 40 और लोगों की जान चली गई, जिससे जिले में मृतकों की संख्या बढ़कर 6,982 हो गई। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि पड़ोसी पालघर जिले में, कोविड-19 के मामले 68,795 हो गए हैं, जबकि मरने वालों की संख्या 1,348 तक पहुंच गई है।