Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

प्रदेश

बड़े पर्दे पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम, इस तारीख को होगी रिलीज..

Posted at: Aug 4 2021 7:18PM
thumb

मुंबई। कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से कई बॉलीवुड फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो गयी थीं, वहीं कुछ फ़िल्में ऐसी हैं, जिन्हें होल्ड कर लिया गया। ऐसी ही फ़िल्म है अक्षय कुमार की बेलबॉटम, जो अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी, मगर हालात के मद्देनज़र सिनेमाघरों में नहीं आ पाई। अब फ़िल्म की नई रिलीज़ डेट की घोषणा की गयी है, जिसके मुताबिक़ फ़िल्म 19 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। अक्षय ने शुक्रवार को इसका ऐलान किया। बेलबॉटम एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है। अक्षय ने उसी अंदाज़ में इसकी रिलीज़ डेट का ऐलान भी किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा- मिशन : बड़े पर्दे पर आपका मनोरंजन करना। तारीख़- 19 अगस्त, 2021। बेलबॉटम के आने का ऐलान कर रहा हूं। ‘बेलबॉटम’ इसी साल 2 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी। फिर 27 जुलाई को रिलीज़ करने का फ़ैसला किया गया था, मगर महाराष्ट्र समेत देश के कुछ राज्यों में सिनेमाघर पूरी तरह ना खुलने की वजह से फ़िल्म की रिलीज़ स्थगित कर दी गयी थी। अक्षय ने ख़ुद सोशल मीडिया के ज़रिए इसकी रिलीज़ डेट घोषित की थी।
 
इस दौरान बॉलीवुड तमाम फ़िल्में सीधे OTT Platform पर आने लगीं तो बेलबॉटम को लेकर भी कयास लगाये जाने लगे कि फ़िल्म सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी पर आ सकती है, मगर मेकर्स ने इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की थी। अब नई रिलीज़ डेट आने के बाद इन चर्चाओं पर विराम लग गया है।
 
‘बेलबॉटम’ की ख़ास बात यह है कि यह फ़िल्म पिछले साल कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूट की गयी थी और इसका टीज़र भी पिछले साल ही जारी कर दिया गया था। स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के लिए मशहूर अक्षय कुमार ने ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग स्कॉटलैंड में की थी। ‘बेलबॉटम’ एक जासूसी फ़िल्म है, जिसकी कहानी अस्सी के दशक में सेट की गयी है। अक्षय कुमार एक सीक्रेट एजेंट के किरदार में नज़र आएंगे। इस स्पाई एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं। जबकि लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम किरदारों में नज़र आएंगी। फ़िल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। अक्षय की इस साल यह पहली फ़िल्म होगी, जो सिनेमाघरों में आएगी। इससे पहले सूर्यवंशी 30 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, मगर पैनडेमिक की वजह से उसकी रिलीज़ भी स्थगित कर दी गयी थी।