Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

प्रदेश

मुंबई में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप के मालिक की गोलीमार कर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

Posted at: May 28 2023 5:49PM
thumb

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में रविवार को गोलीबारी की घटना सामने आई है। मुंबई के कांदीवली इलाके में 32 वर्षीय युवक को गोलीमारी गई है। सीसीटीवी फुटेज है। इसमें साफ दिख रहा है कि पैदल जा रहे इमिटेशन ज्वेलरी शॉप के मालिक को गोली मारी गई है। सीसीटीवी में सफेद शर्ट में हमलावर कमर में पिस्टल लगाकर क्लोज में चलते दिखाई दे रहा है। फिर अचानक से गले मे गोली मारकर उल्टी दिशा में भाग जाता है।

मुंबई के कांदिवली गणेश नगर लालजी पाड़ा में एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत से खलबली मच गई। कुछ लोगो का कहना है व्यक्ति पर फायरिंग की गई है। हालांकि, पुलिस इस बात से इनकार कर रही है। कांदिवली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने बताया कि फायरिंग जैसी कोई घटना अभी तक सामने नहीं आई है। व्यक्ति ऊंचाई से गिरा इसलिए मौत हुई है। फिलहाल मौत पर सस्पेंस बना हुआ है।

वहीं, इस घटना के बाद आसपास के पूरे इलाके में पुलिस का भारी बंदोबस्त तैनात कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक यह घटना आज सुबह 7 बजे के करीब कांदीवली लालजी पाड़ा की है। इस मामले पर डीसीपी मुंबई पुलिस ने बताया कि फायरिंग हुई है कि नहीं ये अभी स्पष्ट नहीं है। गले मे हल्की इंजरी के निशान हैं। बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। उससे स्पष्ट होगा। युवक की शिनाख्त की गई है। युवक इमिटेशन ज्वेलरी के व्यापार से जुड़ा है। उसकी खुद की शॉप है। मृतक कांदीवली इलाके का ही निवासी है। गोलीबारी की इस घटना के बाद से कांदीवली इलाके के लोगों में रोष का माहौल है। स्थानीय लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग की है।