Wednesday, 22 May, 2024
dabang dunia

देश

''शहजादे... ये नहीं चलेगा, माफी तो मांगनी ही पड़ेगी'', संबित पात्रा ने राहुल गांधी को बताया मीर जाफर

Posted at: Mar 21 2023 10:35AM
thumb

राहुल गांधी के लंदन में दिए भाषण पर भारत में बवाल मचा हुआ है। बीजेपी लगातार राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग कर रही है। अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राहुल गांधी ने माफी मांगने पर जोर डाला। पात्रा ने कहा, राहुल गांधी को मांफी तो मांगनी पड़ेगी, हम मंगवा कर ही रहेंगे।

संबित पात्रा ने बताया बीजेपी रोज राहुल गांधी को मांफी मांगने को क्यों कहती है। उन्होंने कहा, "राहुल गांधी ब्रिटेन और अमेरिका से इस तरह की मांग लंदन में बैठकर करेंगे तो ठीक नहीं है। हमारा मानना है कि यह विषय है नहीं, बल्कि साजिश है। राहुल गांधी को मांफी तो मांगनी पड़ेगी, हम मंगवा कर ही रहेंगे। ऐसा नहीं है कि राहुल गांधी बिना माफ़ी मांगे निकल जाएंगे। राफेल केस में भी उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी और आज उन्हें संसद के पटल पर भी माफी मांगनी पड़ेगी।"

संबित पात्रा ने कहा, "मीर जाफर को मांफी मांगनी ही पड़ेगी। आज की राजनीति के मीर जाफर हैं राहुल गांधी। मीर जाफर ने जो किया था नवाब बनने के लिए और जो राहुल गांधी ने लंदन में किया है।।। वो ठीक वही है। शहजादा नवाब बनना चाहता है। आज के मीर जाफर को माफी मांगनी ही पड़ेगी। शहजादे।।। ये नहीं चलेगा। शहजादा नवाब बनना चाहता है। इसके लिए विदेशी ताकतों से मदद मांग रहे हैं।"उन्होंने आगे कहा, "विदेशी जमीन पर जाकर मीर जाफर का काम करने वाले शहजादे को हम भाजपा के रूप में नहीं बल्कि इस देश की जनता के रूप में ये आदेश देते हैं कि आपको माफी मांगनी ही पड़ेगी। शहजादे, आपने देश का अपमान किया है। विदेश में जाकर देश के खिलाफ बोलना उनके लिए बहुत साधारण बात है।"