Thursday, 04 March, 2021
dabang dunia

प्रदेश

पंचायत समिति के पूर्व प्रधान को देहशोषण करने के आरोप में किया गिरफ्तार

Posted at: Jan 12 2021 8:04PM
thumb

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में पंचायत समिति पदमपुर के पूर्व प्रधान शिंगारासिंह को पुलिस ने एक महिला सरकारी कर्मचारी युवती का देहशोषण करने के आरोप में आज शाम गिरफ्तार कर लिया। पदमपुर थाना प्रभारी तेजवंतसिंह ने बताया कि गत सात अक्टूबर को पीड़ित युवती द्वारा दर्ज करवाए गए मुकदमे में तफ्तीश करने के दौरान जुर्म प्रमाणित पाए जाने पर शिंगारासिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उसे कल अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि उपखंड अधिकारी के कार्यालय में कार्यरत गजसिंहपुर क्षेत्र की एक युवती द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर सात अक्टूबर को पूर्व प्रधान शिंगारासिंह पर देहशोषण के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था। पीड़िता का आरोप था कि चार वर्ष से वह पंचायत समिति कार्यालय में कार्यरत थी। तब शिंगारासिंह प्रधान था। शिंगारासिंह ने उसकी फोटो खींच ली और लगभग एक वर्ष पहले अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया।

इसके बाद वह लगातार उसे तंग परेशान और देहशोषण करता रहा। पीड़िता का आरोप है कि उसने कई बार शिंगारासिंह के मोबाइल नंबर को ब्लॉक किया, लेकिन वह बार-बार नए नंबर से धमकियां देता था। पीडिता के एक रिश्तेदार ने बताया कि उसकी रिश्तेदार सरकारी महिला कर्मी को काफी समय से शिंगारासिंह ने परेशान कर रखा है। इसे लेकर कई बार पंचायतें भी की गई समझाइश करने पर शिंगारा सिंह उससे रंजिश रखने लगा।