Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

राशिफल: ''तुला'' राशि के जातकों का 06 अगस्‍त 2020 का शुभ राशिफल

Posted at: Aug 6 2020 12:11AM
thumb

तुला दैनिक राशिफल
आप दृढ निश्चय वाले इंसान हैं और आप एक बार कोई काम शुरू कर दें तो पूरी मेहनत से उसे पूरा करते हैं। आप औरों के कहने पर नही जाते, आप वह भी करने की क्षमता रखते हैं जो दुसरे कभी नही कर सकते ,इसीलिए आप उनसे आगे हैं। अपना यह नजरिया हमेशा बनाये रखें तो आप उन मंजिलों पर भी पहुँच सकते हैं जो दुसरे सोच भी नही सकते। 
 
तुला स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
दूसरों के बारे में सोच सोचकर खुद को तनाव न दें,क्योंकि जब तक आप यह सब करते रहेंगे ,पूरी तरह व्यर्थ के सोच विचार और चिंता से उबर नही पायेंगे। अगर दवाईयों से अधिक फायदा नही हो पा रहा है तो किसी विशेषज्ञ से सलाह लेना ही ठीक रहेगा। योग और ध्यान से बहुत आराम मिलेगा। 
 
तुला प्यार और संबंध राशिफल
आपको अपने पार्टनर के ही भले के लिए उनसे किसी बात पर कहासुनी करनी पड़ सकती है। हो सकता है कि उन्हें आपकी बात अच्छी न लगे लेकिन आपको उन्हें अपनी बात समझानी होगी। इस बात को बहुत अधिक लम्बा न खीचें नही तो बात बिगड़ भी सकती है। शांति से पेश आयें ,शाम को आपके सुलझे हुए व्यवहार के कारण आपको अपने पार्टनर से और भी अधिक सम्मान मिलेगा। 
 
तुला कैरियर और धन राशिफल
लघु लेकिन बार बार की बाधाओं से आपके काम काज की राह में रोड़ा पैदा होगा और आप समय सीमा के भीतर अपनी परियोजनाओं को पूरा करने में असमर्थ महसूस करेंगे। ये बाधा व्यर्थ की होगी लेकिन इन से पार पाना या इनकी गणना करना मुश्किल होगा , हालाँकि क्रोध और चिड़ने से समस्या का हल नहीं निकलेगा। इसके बजाय, समय पर अपने कार्यों को पूरा करने के लिए अपने सहयोगियों को मदद के लिए पूछने की कोशिश करे।