Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

राशिफल: ''कर्क'' राशि के जातकों का 06 अगस्‍त 2021 का शुभ राशिफल

Posted at: Aug 5 2021 9:21PM
thumb

कर्क दैनिक राशिफल
आज आप किसी असम्भाव्य साझेदारी की ओर कदम बढ़ा सकते हैं। इससे आपको रोमांस,रोमांच और साहसी होने की अनुभूति तो होगी परन्तु यह देखना होगा कि यह साझेदारी कितनी सफल होगी। किसी अप्रत्याशित श्रोत से समर्थन-सहायता प्राप्त हो सकती है। हालाँकि यह अवसर बहुत कम समय तक ही मिलेगा ,इसलिए आपको जल्दी ही फैसला लेना होगा। 
 
कर्क स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आपका व्यक्तित्व काफी आकर्षक है और आपको यही जादू बनाये रखना है। इसके लिए आपको बस नियमित रूप से व्यायाम करना है। आपका दिमाग भी काफी तेज और सक्रिय है। अपनी दैनिक गतिविधियों के दौरान सावधान रहें,आपको अप्रत्याशित रूप से कोई छोटी-मोटी चोट आ सकती है। 
 
कर्क प्यार और संबंध राशिफल
आज का दिन अपने परिवार को समर्पित करने के लिए महत्वपूर्ण है। कैरियर और अन्य बाहरिक विचार आपका ध्यान अपनी और आकृष्ट कर सकते है। हालांकि, आपके रिश्ते की स्थिति पिछले कुछ दिनों से थोड़ी अनिश्चित हो गयी है , इसलिए ये समय की मांग है की आप अपने परिवार की तरफ भी पूर्ण रूप से ध्यान दे। ऐसा आपको लगेगा की आपकी वित्तीय स्थिति को नुकसान पहुंचा है ,परन्तु कुछ विचारशील और संवेदनशील अपने साथी के लिए करना आपको काफी पुरस्कृत कर सकता है। 
 
कर्क कैरियर और धन राशिफल
कुछ परिवर्तन आपके कार्यस्थल में होने की संभावना है। वे पहली बार में हतोत्साहित लग सकते है, लेकिन जल्द ही वे आप के लिए नए अवसर को खोलेंगे , लेकिन इस अवसर का लाभ उठाने के लिए आपको साहस और विश्वास की छलांग लगाने की आवश्यकता पड़ेगी। ये उद्यम आपको जोखिम भरा लग सकता है, लेकिन जो आप करोगे , उसमे आनंद आएगा और जल्द ही इस में सफल होने की उम्मीद भी रहेगी।